मावली में मंदिर की दीवार तोड़ घुसे चोर, नकदी- चांदी का छत्र लेकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228751

मावली में मंदिर की दीवार तोड़ घुसे चोर, नकदी- चांदी का छत्र लेकर हुए फरार

जिले के ग्रामीण इलाकों में लगातार चोरियों की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के निशाने पर ग्रामीण क्षेत्र के देवस्थान है, जहां वे बैखोफ चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. 

मावली में मंदिर की दीवार तोड़ घुसे चोर, नकदी- चांदी का छत्र लेकर हुए फरार

Mavli: उदयपुर जिले के ग्रामीण इलाकों में लगातार चोरियों की वारदातें बढ़ती जा रही हैं. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के निशाने पर ग्रामीण क्षेत्र के देवस्थान है, जहां वे बैखोफ चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. चोरी के एक ऐसी ही वारदात डबोक थाना इलाके में हुई, जहां बदमाशों ने धर्मराज के मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

दरअसल चोरी की यह वारदात थाना क्षेत्र के गुडली गांव की है, जहां बदमाशों ने गांव में बने धर्मराज बावजी के मंदिर में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने आए बदमाश मंदिर के पीछे की दीवार तोड़कर अंदर गए, जहां उन्होंने दान पात्र को तोड़ उसमें रखी नकदी चुरा ली.  

साथ हीं, मंदिर में चढ़े चांदी के छत्र भी चुराकर फरार हो गए. सुबह जब ग्रामीण मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे, तो उन्हें चोरी की वारदात के बारे में पता चला. वहीं, कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. 

मंदिर में हुई चोरी की सूचना ग्रामीणों ने डबोक थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मौका मुआयना किया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं. बता दें कि एक दिन पूर्व चंदेसरा गांव में भी बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. 

Reporter- Avinash Jagnawat

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news