राजस्थान में समिट नहीं, समेट रहे हैं CM अशोक गहलोत, अब शुरू होगा खेला- सतीश पूनिया
Advertisement

राजस्थान में समिट नहीं, समेट रहे हैं CM अशोक गहलोत, अब शुरू होगा खेला- सतीश पूनिया

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया अपने दो दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा जिले में पहुंचे. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा की राजस्थान में समिट नहीं हो रहा है. समेटना हो रहा है.

 

राजस्थान में समिट नहीं, समेट रहे हैं CM अशोक गहलोत, अब शुरू होगा खेला- सतीश पूनिया

Banswara: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ( State President Satish Poonia) अपने दो दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा जिले में पहुंचे. मंगलवार को पूनिया ने जिले में कई कार्यक्रमों में भाग लिया, वही मीडिया से बातचीत करते हुए पूनिया ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला.

पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया दौरे पर रहे. सुबह प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना की और हवन किया. इसके बाद पुनिया ने इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन किया. वहीं, उसके बाद श्री गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय में भी छात्र संघ कार्यालय का शुभारंभ किया. पुनिया भाजपा नेता हकरू मईडा के घर गए और वहां पर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की और पत्रकार वार्ता की. पत्रकार वार्ता के दौरान पुनिया ने कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किया.

Jio जल्द लॉन्च करेगा JioBook नाम का सबसे सस्ता लैपटॉप, दिवाली के बाद खरीद सकेंगे आप

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पत्रकारों से कहा की राजस्थान में समिट ( Summit ) नहीं हो रहा है. समेटना हो रहा है. ऐसा लग रहा है की अशोक गहलोत  ( Ashok Gehlot ) समेटने के चक्कर में हैं, क्योंकि खेल भी अभी हो रहे हैं. ओलंपिक एक तरफ पार्टी का खेल निपट नहीं रहा है और दूसरी तरह खोखो और कबड्डी करा रहे हैं. अशोक गहलोत की मंशा यह है की हम तो डूबेंगे सनम पर तुमको भी ले डूबेंगे. मुख्यमंत्री का उनका झगड़ा इस प्रदेश को इस अराजगता में धकेला है. मुझे लगता है वो अपने पास कर्मों की सजा भुगतेंगे. राजस्थान की जनता ने कांग्रेस का चरित्र ठीक से देख लिया है.

Reporter- Ajay Ojha

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

Trending news