पहले डायन कहकर घर में घुसे, फिर चोटी पकड़ घसीटते हुए खेतों में लाए फिर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443916

पहले डायन कहकर घर में घुसे, फिर चोटी पकड़ घसीटते हुए खेतों में लाए फिर...

उदयपुर के खेरवाड़ा थाना पुलिस एक महिला को डायन कहने पर उसकी हत्या के मामले में  पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने बड़ी मां के हत्या के मामले में पिछले छह माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया.

पहले डायन कहकर घर में घुसे, फिर चोटी पकड़ घसीटते हुए खेतों में लाए फिर...

Kherwa,Udaipur News: उदयपुर के खेरवाड़ा थाना पुलिस एक महिला को डायन कहने पर उसकी हत्या के मामले में  पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने बड़ी मां के हत्या के मामले में पिछले छह माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि 19 जुलाई को तरीबन 3 बजे प्रार्थिया निष्ठा अपनी मां रमीला देवी के साथ बैठी थी.. तभी सचिन , राजकुमार, रमेश चंद्र , पीनल , दुर्गा , देवेंद्र के घर पर अचानक आए.

Rajasthan Political Latest Updates : सचिन पायलट गुट को करारा जवाब, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक ट्वीट से सबकी बोलती बंद

 सभी ने घर के आंगन में घुसकर उसकी मां रमीला को डायन कहना शुरू कर दिया, और  धारदार  हथियारों, लट्ठ और पत्थरों से उसकी मां पर हमला कर दिया. आरोपियों ने रमीला की चोटी पकड़कर घसीटते हुए खेत की ओर ले गए.सचिन ने रमीला के सिर पर तलवार से हमला कर दिया. जिससे रमीला लहुलुहान हो गई. इस दौरान हमलावर भाग गए.

मामले में आरोपी राजकुमार  पिछले 6 माह से देश के विभिन्न धर्म स्थलों में छुपकर रह रहा था. वही मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर खेरवाड़ा थानाधिकारी सबीर खान, हेड कांस्टेबल राकेश मेहता, कॉन्स्टेबल रणधीर सिंह, जितेंद्र सिंह, गजेंद्र , मयंक,कृष्ण कुमार, गोपाल मय जाब्ता ने सागवाड़ा के जंगलो से आरोपी राजकुमार मीणा को गिरफ़्तार कर लिया. मामले में अन्य सभी आरोपी पूर्व में गिरफ़्तार हो चुके है.

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी

Trending news