सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- कांग्रेस को पहले जोड़ लो, फिर भारत को जोड़ना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494427

सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- कांग्रेस को पहले जोड़ लो, फिर भारत को जोड़ना

पूनिया ने खाद की कमी और भर्ती परीक्षा में पेपर लीक होने पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर सतीश पुनिया ने कहा कि राहुल गांधी जहां पर भारत जोड़ने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं वो पहले कांग्रेस को जोड़ ले जो बिखरी हुई है.

जन आक्रोश यात्रा की समापन सभा का आयोजन.

Satish Poonia News: लसाड़िया में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा की समापन सभा का आयोजन हुआ. सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने संबोधित किया. सभा में धरियावद विधानसभा क्षेत्र के हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे. सभा में हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की के नारे लगे. सभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने संबोधित करते हुए कहा कि दिवंगत विधायक गौतम लाल मीणा ने धरियावद और लसाड़िया क्षेत्र में जो विकास की गंगा बहाई उसे 2023 में पुनः लेकर आएंगे. 2023 के विधानसभा चुनाव में लसाड़िया का मान रखेंगे.

कांग्रेस सरकार में खाद, बिजली, नौकरी की कमी है. कांग्रेसी सरकार ने आदिवासियों भाई बहनों का शोषण किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र से प्यार है. गोविंद गुरु को श्रद्धांजलि देने के लिए मानगढ़ आए. पूनिया ने खाद की कमी और भर्ती परीक्षा में पेपर लीक होने पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लिया. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर सतीश पुनिया ने कहा कि राहुल गांधी जहां पर भारत जोड़ने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं वो पहले कांग्रेस को जोड़ ले जो बिखरी हुई है. 

सतीश पुनिया ने तंज कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस को पहले जोड़ लो, बिखरी हुई है, फिर भारत को जोड़ना. पिछले 4 सालों में कांग्रेस सरकार के जंगलराज और कुशासन से आदिवासी जनता परेशान है. खाद के लिए लोग सड़कों पर आ गए लेकिन सरकार खाद की गाड़ी भेजती है लेकिन कांग्रेस नेता पहले अपने चहेते को खाद देते हैं फिर गरीब किसानों को बैरंग लौटना पड़ता है. कांग्रेस के नेता कई वादे करके चुनाव जीते, लेकिन अभी तक एक भी वादा गहलोत सरकार ने पूरा नहीं किया.

राजस्थान शांति का प्रतीक था आत्महत्या, लूट, बलात्कार, चोरी, अपहरण, मर्डर जैसी घटना कांग्रेस सरकार में रोज हो रही है, यहां कर्मचारी रिश्वत लेकर काम कर रहे हैं, बिजली नहीं मिल रही है, लेकिन बिजली महंगी जरूर हुई. कांग्रेस सरकार ने धर्मों में भेदभाव किया, रामनवमी पर प्रदेश में धारा 144 लगाई, कोटा में पीएफआई की रैली को मंजूरी दी. 

सतीश पूनिया ने लसाडिया सभा में भरोसा दिलाया कि 2023 में भाजपा की सरकार बनने के बाद सड़क, पानी, बिजली, बेरोजगारी की समस्या का समाधान करेंगे. कर्मचारियों के ट्रांसफर के लिए पैसे लिए जाते हैं. वहीं राहुल गांधी के वादे को याद दिलाया कि 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ होगा. 4 साल तक कर्जा माफ नहीं कर पाई. इस वजह से कितने किसानों ने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- किरोड़ीलाल मीणा और विश्वेंद्र सिंह की दोस्ती काम आई, गहलोत को बड़े संकट से बचाया

उन्होंने कहा कि गौतम लाल की तरह इस बार भी लसाडिया से कमल खिलेगा. इतनी बड़ी संख्या में सभा लोगों के पहुंचने पर प्रदेश मंत्री कन्हैया लाल मीणा को धन्यवाद दिया. सभा को भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, प्रदेश मंत्री कन्हैयालाल मीणा, उदयपुर देहात जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त सिंह चौहान, प्रतापगढ़ जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत सहित भाजपा नेता ने संबोधित किया.

Trending news