आरपीएससी पेपर लीक केस:बाबूलाल कटारा समेत अन्य आरोपी उदयपुर कोर्ट में पेश
Advertisement

आरपीएससी पेपर लीक केस:बाबूलाल कटारा समेत अन्य आरोपी उदयपुर कोर्ट में पेश

उदयपुर न्यूज: आरपीएससी पेपर लीक मामले में आरपीएससी के सदस्य बाबूलाल कटारा, उसके भांजे विजय और चालक गोपाल के साथ शेर सिंह मीणा को एसओजी ने उदयपुर के कोर्ट में पेश कर दिया है.

 

आरपीएससी पेपर लीक केस:बाबूलाल कटारा समेत अन्य आरोपी उदयपुर कोर्ट में पेश

Udaipur: आरपीएससी पेपर प्रकरण लीक मामले में गिरफ्तार हुए आरपीएससी के सदस्य बाबूलाल कटारा, उसके भांजे विजय और चालक गोपाल के साथ शेर सिंह मीणा को एसओजी ने उदयपुर के कोर्ट में पेश किया. एसओजी ने चारों आरोपियों को एडीजे-1 कोर्ट में पेश किया. जहां न्यायालय ने तीन आरोपी आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा, विजय और चालक गोपाल को 29 अप्रैल तक एसओजी की रिमांड पर भेज दिया.

वहीं पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड शेर सिंह मीणा को 2 मई तक ज्यूडिशल कस्टडी में भेज दिया है. एसओजी की टीम पेशी के बाद तीनों आरोपियों को लेकर जयपुर के लिए रवाना हो गई. जहां उनसे मामले में अग्रिम पूछताछ की जाएगी. एसओजी ने सवालों की एक लंबी लिस्ट तैयार कर रखी है. साथ ही शेर सिंह मीणा से हुई पूछताछ में हुए खुलासे पर भी कटारा से सवाल पूछे जाएंगे. इस दौरान एसओजी मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी सुरेश ढाका को गिरफ्तार करने के भी प्रयास करेगी.

बता दें कि वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में एसओजी ने अजमेर आरपीएससी के सदस्य बाबूलाल कटारा उसके ड्राइवर गोपाल सिंह और भांजे विजय कटारा को गिरफ्तार कर लिया है. जयपुर एसओजी ने अजमेर सिविल लाइन में कलेक्टर के बंगले के सामने स्थित सरकारी आवास से तीनों को गिरफ्तार किया है.

जिनके साथ कई दस्तावेज भी एसओजी की टीम लेकर गई है. इस टीम का नेतृत्व जयपुर एसओजी एसपी विकास सांगवान की ओर से किया गया. जिसके बाद प्रेस नोट जारी कर इसकी जानकारी दी गई.

विधायक वासुदेव देवनानी ने अपने समर्थकों के साथ बाबूलाल कटारा के निवास स्थान पर पहुंचकर अपना विरोध जताया और नारेबाजी की और बताया कि राजस्थान सरकार में संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति भी पेपर लीक मामले में लिप्त है आरपीएससी के सदस्य बाबू लाल कटारा के साथ ही उसके भांजे और ड्राइवर को एसओजी ने पकड़ लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है लेकिन देवनानी ने कहा कि इस मामले में सीबीआई या फिर न्यायिक जांच कराई जाए.

यह भी पढ़ेंः

 राजस्थान का यह छोरा पहले बना डॉक्टर, फिर बना IAS और आज है 28 हजार करोड़ की कंपनी का मालिक

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

 

 

Trending news