राजस्थान का सनसनी खेज हत्याकांड: सिरफिरे पति ने पहले पत्नी फिर दो मासूम बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209958

राजस्थान का सनसनी खेज हत्याकांड: सिरफिरे पति ने पहले पत्नी फिर दो मासूम बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला

राजस्थान का सनसनी खेज हत्याकांड: उदयपुर जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र में आज एक सनसनी खेज हत्या कांड का मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे पति ने पहले अपनी पत्नी और फिर दो मासूम बेटियों की पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

सिरफिरे पति ने पहले पत्नी फिर दो मासूम बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला

Jhadol: उदयपुर जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र में आज एक सनसनी खेज हत्या कांड का मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे पति ने पहले अपनी पत्नी और फिर दो मासूम बेटियों की पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस हत्या कांड से पूरे इलाके में सनससी फैल गई. 

बताया जा रहा है कि यह मामला थाना क्षेत्र के निचली सुबरी गांव का है. जहां शराब के नशे में पति ने घर के आंगन में सो रही अपनी पत्नी काली और दो पुत्रियां सुमित्रा और बाया कुमारी की पत्थर से पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी. इस घिनौने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी का एक बेटा भी वहां मौजूद था, जो आने दादा के घर पर चला गया और घटना के बारे में जानकारी दी. कुछ ही देर में बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. 

ग्रामीणों की सूचना पर कोटड़ा थानाधिकारी पवन सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुवायना किया और आवश्यक साक्ष्य जुटाए. पुलिस की प्रारंभिक जानकारी में समाने आया की पति-पत्नि के बीच किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था. इसी विवाद को लेकर बीती रात दोनो में फिर बहस हो गई. जिस पर आरोपी पति पत्नी और बेटियों को सोने के बाद पत्थर से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. शवों को कोटड़ा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. 

पुलिस ने घटना की जानकारी गुजरात निवासी मृतका के पीहर पक्ष के लोगों को भी दे दी है. पीहर पक्ष के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं पुलिस ने आसपास के इलाके में नाकाबंदी करा आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. 
Report- Avinash Jagnawat

यह भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala Murder Case: लॉरेंस विश्नोई गैंग के दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, खोला ये बड़ा राज 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news