राजस्थान के उदयपुर में राक्षस बना सगा फूफा, 18 महीने की मासूम भतीजी का किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2292737

राजस्थान के उदयपुर में राक्षस बना सगा फूफा, 18 महीने की मासूम भतीजी का किया रेप

Udaipur Crime News: बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची के घर की कुछ ही घर दूर रहने वाला उसका फूफा भी दोपहर में ही घर पर आ गया. वह शराब के नशे में धुत्त था. बच्ची को अकेला पाकर उसने गोद में उठाया और कमरे में ले जाकर दरवाजा बंद करके घिनौना काम कर डाला. 

udaipur news

Udaipur News: अक्सर आपने सुना होगा कि बच्चियों बाहर से ज्यादा घरों में महफूज रहती हैं लेकिन राजस्थान के उदयपुर से ऐसी रोंगटे खड़े कर देने वाली एक खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद आपका सगे रिश्तों पर से भरोसा उठ जाएगा. दरअसल यहां पर पुलिस ने 35 साल के एक शख्स को हिरासत में लिया. बताया जा रहा है कि उसके ऊपर आरोप है कि उसने अपनी 18 महीने की भतीजी के साथ रेप किया. 

जानकारी के अनुसार, बच्ची खून से लतपथ हालत में घर के आंगन में मिली. इसके बाद पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड लेने की तैयारी कर रही है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि यह घटना ग्रामीण थाना क्षेत्र की है. बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं. 

मां-बाप मजदूरी पर गए थे
13 जून को माता-पिता मजदूरी पर गए थे और अपनी 18 महीने की बच्ची को उसके बुआ के घर पर छोड़ दिया था. बुआ घर पर बच्ची की देखभाल भी कर रही थी और अपने जानवरों का भी ध्यान रख रही थी. कुछ देर में जब बुआ बकरियों को पानी पिलाने के लिए गई तो उसने 18 महीने की बच्ची को घर के आंगन में पेड़ के नीचे खेलने के लिए बिठा दिया. 

शराब के नशे में धुत्त था फूफा
बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची के घर की कुछ ही घर दूर रहने वाला उसका फूफा भी दोपहर में ही घर पर आ गया. वह शराब के नशे में धुत्त था. बच्ची को अकेला पाकर उसने गोद में उठाया और कमरे में ले जाकर दरवाजा बंद करके घिनौना काम कर डाला. 

बच्ची को पटककर फूफा फरार
मासूम बच्ची ने जब चीखना शुरू किया तो उसकी बुआ दौड़कर आई. इसके बाद आरोपी बच्ची को आंगन में ही छोड़कर फरार हो गया. इस मामले में केस दर्ज कर दिया गया और रात में ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया. 

सगे रिश्तों पर से भरोसा उठ गया
CWC संस्था के अध्यक्ष अशोक पांडे की माने तो बच्ची बेहद गरीब परिवार की है. उनकी आर्थिक स्थिति बिल्कुल भी ठीक नहीं है. बच्चों के परिवार को कूक ने मेडिकल सहायता के साथ-साथ केयरटेकर भी उपलब्ध कराया है. फिलहाल बच्ची को उदयपुर के बड़े अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहां पर उसकी हालत स्थिर बनी है लेकिन यह खबर पढ़ने के बाद लोगों का सगे रिश्तों पर से भरोसा उठ गया है.

Trending news