Rajasthan Elections 2023: उदयपुर पहुंचे पवन खेड़ा ने गहलोत सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को सराहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1906062

Rajasthan Elections 2023: उदयपुर पहुंचे पवन खेड़ा ने गहलोत सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को सराहा

उदयपुर प्रवास पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा यहां मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने ने प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की सराहना करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

Rajasthan Elections 2023: उदयपुर पहुंचे पवन खेड़ा ने गहलोत सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को सराहा

Pawan Kheda visits Udaipur:  उदयपुर प्रवास पर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा यहां मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने ने प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की सराहना करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीते 9 सालों में केंद्र सरकार राजधर्म भूल गई है. जिसे बीते पांच सालों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने याद दिलाया.

खेड़ा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो काम किया है उसे हक है कि वह जनता के बीच मे जा कर वोट मांगे, लेकिन भाजपा को वोट मांगने का अधिकार नहीं है.खेड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ प्रदेश में आए लेकिन वे प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का काम नही करें.

प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे है लेकिन वे अपने इस प्रयास में सफल नही होंगे. वहीं कांग्रेस के बाहरी नेताओं की ओर से उदयपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए की जा रही दावेदारी पर खेड़ा ने कहा कि जिसे यहां के गली मोहल्लों की समस्या के बारे में जानकारी रखे उसे ही चुनवा लड़ने का हक है. हालांकि उन्होंने इसे अपना व्यक्तिगत विचार बताया. वहीं पीएम मोदी के कन्हैयालाल हत्याकांड पर प्रतिक्रिया देते हुए खेड़ा ने कहा कि पीएम बताए कि कन्हैया लाल की हत्या करने वाले कौन थे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Caste census : राजस्थान में जातिगत जनगणना के आदेश जारी, अशोक गहलोत ने खेला मास्टर स्ट्रोक

दोनों मुख्य आरोपी भाजपा कार्यकर्ता थे. इसके लिए पहले वे माफी मांगे. खेड़ा ने कन्हैया हत्या कांड की तुलना राजसमन्द में शम्भू की ओर से की गई हत्या कांड से करते हुए कहा कि भाजपा और संघ के लोगों शम्भू के पक्ष में खड़े थे. वहीं राजस्थान में भगवा ध्वज लगाने पर प्रतिबंध लगाने के सवाल का जवाब देते हुए खेड़ा ने कहा कि देश संविधान से चलता है. अगर कोई समाज को बांटने का काम करेगा तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

Trending news