राहुल भारत या इटली जोड़ो यात्रा की बात कर रहे, इससे कुछ नहीं होगा- बिश्वेश्वर टुडू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348707

राहुल भारत या इटली जोड़ो यात्रा की बात कर रहे, इससे कुछ नहीं होगा- बिश्वेश्वर टुडू

मंत्री बिश्वेश्वर टुडू अपने एक दिवसीय प्रयास पर आज उदयपुर पहुंचे. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर पूछे गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कि भारत जोड़ो या इटली जोड़ो यात्रा की बात कर रहे हैं. उनकी इन यात्राओं से कुछ नहीं होगा.

 

राहुल भारत या इटली जोड़ो यात्रा की बात कर रहे, इससे कुछ नहीं होगा- बिश्वेश्वर टुडू

Udaipur: केंद्रीय जल शक्ति और जनजाति राज्य मंत्री बिश्वेश्वर टुडू अपने एक दिवसीय प्रयास पर आज उदयपुर पहुंचे. मंत्री टुडू ने सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों की बैठक ली. जिले इस दौरान उन्होंने जिले में जल जीवन मिशन योजना के तहत चल रहे कार्यों की प्रगति की समीक्षा, साथ ही जिले में पेयजल सप्लाई की व्यवस्था, बांधों में पानी की आवक, पेजल को लेकर प्रमुख समस्याएं और समाधान पर बात की.

ये भी पढ़ें- Weather Forecast : उबलते राजस्थान में फिर एक्टिव मानसून, मौसम विभाग ने हल्की से भारी बारिश की चेतावनी दी

जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग के अधिकारियों से फीडबैक लेते हुए उन्होंने जनजाति छात्रावासों, विद्यालयों, विभिन्न प्रोजेक्ट्स की स्थिति के बारे में जाना और अधिकारियों को निर्देश दिए. कलेक्टर ताराचंद मीणा, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, गोगुंदा विधायक प्रताप लाल गमेती और सलूंबर विधायक अमृत लाल मीणा मौजूद रहे. इस मौके पर मीडिया से बात करते वक्त मंत्री टुडू ने कहा कि आज हमने कई मुद्दों पर चर्चा की. जैसे ट्राइबल में पानी की समस्या और पढ़ाई की समस्या जितनी भी समस्याएं हैं, उनको लेकर चर्चाएं की गईं. मंत्री ने यह भी कहा कि हम कितना भी बजट केंद्र सरकार से पास करवा लें, जब तक राज्य सरकार के साथ सामंजस्य नहीं बैठेगा तब तक कुछ नहीं होना है. कई बार ऐसा होता है कि हम बजट तो किसी काम के लिए भेजते हैं और काम में कहीं और लग जाता है. इसी को खत्म करना होगा और राज्य सरकार को भी भारत सरकार के साथ जुड़कर काम करना होगा. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर पूछे गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत जोड़ो या इटली जोड़ो यात्रा की बात कर रहे हैं. उनकी इन यात्राओं से कुछ नहीं होगा.

उदयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news