udaipur murder : उदयपुर हत्याकांड के बाद गुस्साए राहुल गांधी का बयान, बोले- ये बर्दाश्त नहीं होगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236605

udaipur murder : उदयपुर हत्याकांड के बाद गुस्साए राहुल गांधी का बयान, बोले- ये बर्दाश्त नहीं होगा

उदयपुर हत्याकांड के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं, प्रदेश सरकार ने जिले में धारा 144 लागू कर दी है. साथ ही इंटरनेट सेवा 24 घंटे के लिए बंद कर दी गई है. इधर पुलिस ने दोनों आरोपी को राजसंमद जिले के भीम से गिरफ्तार कर लिया है.

udaipur murder : उदयपुर हत्याकांड के बाद गुस्साए राहुल गांधी का बयान, बोले- ये बर्दाश्त नहीं होगा

उदयपुर/ दिल्ली: उदयपुर हत्याकांड के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं, प्रदेश सरकार ने जिले में धारा 144 लागू कर दी है. साथ ही इंटरनेट सेवा 24 घंटे के लिए बंद कर दी गई है. इधर पुलिस ने दोनों आरोपी को राजसंमद जिले के भीम से गिरफ्तार कर लिया है. उदयपुर हत्याकांड के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दुख जताया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया ''उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से मैं बेहद स्तब्ध हूं. धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती. इस हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख़्त सज़ा मिले. हम सभी को साथ मिलकर नफ़रत को हराना है. मेरी सभी से अपील है, कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें.

 

हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार

हत्या को अंजाम देने वाले एक आरोपी का नाम रियाज मोहम्मद है. वह भीलवाड़ा के आसींद इलाके का निवासी है. दूसरे आरोपी का नाम गोस मोहम्मद है. वह उदयपुर के खांजीपीर इलाके का रहने वाला है. वहीं, मुख्यमंत्री ने अपने बयान में कहा है कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. 

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर हत्या

बता दें कि उदयपुर शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में 2 लोगों ने एक युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक का नाम कन्हैयालाल है. वह टेलर की दुकान चलाता था. मृतक युवक के 8 साल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया में पोस्ट किया था. इससे गुस्साए आरोपियों ने उसके पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Live TV-

 

 

Trending news