सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी निर्माणाधीन पुल की गुणवत्ता का रखें ध्यान- डॉ परमार
Advertisement

सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी निर्माणाधीन पुल की गुणवत्ता का रखें ध्यान- डॉ परमार

उदयपुर जिले के खेरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक डॉ दयाराम परमार ने अपने विधानसभा क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया है. 

पुल की गुणवत्ता का रखें ध्यान- डॉ परमार

Khervada: उदयपुर जिले के खेरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक डॉ दयाराम परमार ने अपने विधानसभा क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया है. 

इस दौरान उनके साथ सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे. विधायक परमार ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति के बारे में जाना और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इस अवसर पर विधायक डाक्टर दयाराम परमार ने सार्वजनिक निर्माण विभाग खंड खेरवाड़ा के अधिकारियों को निर्माणाधीन पुल की गुणवत्ता का ध्यान रखने के निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ें - सीएम गहलोत के बयान की भाजपा ने की निंदा, कहा सरकार दुष्कर्म जैसे मामलों को रोकने में विफल

डाक्टर परमार उपखंड खेरवाड़ा की ग्राम पंचायत जवास के सोम नदी पर पहुंचे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री बजट घोषणा 2022-23 में छः करोड़ रुपये की लागत बन रहे निर्माणाधीन पुल और बाईपास सड़क का निरीक्षण किया. विधायक परमार ने अधिशाषी अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग खंड खेरवाड़ा मोहम्मद यूनुस खान को निर्देश दिए कि पुल निर्माण की गुणवत्ता का ध्यान रखने के लिए एक कनिष्ठ अभियंता की ड्यूटी लगाई जाए. 

साथ ही उन्होंने कहा कि इस पुल के निर्माण होने से सागवाड़ा, गडावण, नलापीपला, जलपका, कोजावाडा, सुबेरी ग्राम पंचायत क्षेत्रों के ग्रामीणों को खेरवाडा आने-जाने में सुविधा उपलब्ध होगी. इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी खेरवाड़ा के उपाध्यक्ष फैज मोहम्मद मकरानी, कुरीचन्द पटेल, प्रवक्ता गणेश मीणा, महासचिव मोहनलाल औदिच्य, पूर्व बैंक मैनेजर बाबूलाल परमार, स्थानीय सरपंच रमेश मीणा, थावरचंद उपस्थित थे.

Reporter: Avinash Jagnawat

उदयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Bhilwara:चार मासूमों और दंपति की तलवार से गला काटकर हत्या मामले में अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

बेटे की चाहत ने बना दिया किडनैपर, 72 घंटे में टूट गया ख्वाब, जानें किडनैंपिंग की पूरी दास्तां

क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप

Trending news