उदयपुर के कन्हैयालाल हत्या मामले में एनआईए ने छठे आरोपी वसीम को रिमांड पर लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247319

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्या मामले में एनआईए ने छठे आरोपी वसीम को रिमांड पर लिया

एनआईए की ओर से आरोपी वसीम अली को एनआईए मामलों की विशेष अदालत में पेश किया गया. वहीं एनआईए की ओर से प्रार्थना पत्र पेश कर कहा गया कि सुरक्षा कारणों से आरोपी वसीम अली को बापर्दा रखने और हथकड़ी लगाने की अनुमति दी जाए.

एनआईए ने छठे आरोपी वसीम को रिमांड पर लिया.

Udaipur: एनआईए की ओर से आरोपी वसीम अली को एनआईए मामलों की विशेष अदालत में पेश किया गया. एनआईए मामलों की कोर्ट का चार्ज देख रही सीबीआई मामलों की विशेष कोर्ट-एक के पीठासीन अधिकारी के अवकाश पर रहने के कारण सीबीआई मामलों की कोर्ट-2 ने मामले की सुनवाई की. एनआईए ने कोर्ट में कहा कि वसीम अली की रेडीमेड गारमेंट की दुकान मृतक कन्हैयालाल की दुकान के सामने थी.

 उसने कन्हैयालाल की हत्या के दौरान गौस मोहम्मद का सहयोग किया है. वह वारदात के दौरान रेकी करने और आपराधिक षड्यंत्र में शामिल रहा है. उससे मामले में पूछताछ करनी है इसलिए उसे पुलिस रिमांड पर सौंपा जाए. वहीं एनआईए की ओर से प्रार्थना पत्र पेश कर कहा गया कि सुरक्षा कारणों से आरोपी वसीम अली को बापर्दा रखने और हथकड़ी लगाने की अनुमति दी जाए.

 इस पर अदालत ने एनआईए की दोनों प्रार्थनाओं को स्वीकार करते हुए आरोपी को 12 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर एनआईए को सौंप दिया है.गौरतलब है कि इसी मामले में अदालत ने शनिवार को आरोपी गौस मोहम्मद, मोहम्मद रियाज और रेकी में शामिल रहे आरोपी मोहसीन और आसिफ को 12 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा था.

यह भी पढ़ें: डोटासरा ने भाजपा नेताओं के उदयपुर दौरे पर उठाए सवाल, पॉलिटिकल टूरिस्ट बनकर वहां पहुंच रहे

जबकि मंगलवार को आरोपी मोहम्मद मोहसीन को भी 12 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा था. ऐसे में एनआईए की ओर से अब तक छह आरोपियों को अदालत में पेश कर उनका 12 जुलाई तक पुलिस रिमांड हासिल किया है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news