Kherwara: घर के आंगन में बैठा था युवक, अचानक हो गई मौत
Advertisement

Kherwara: घर के आंगन में बैठा था युवक, अचानक हो गई मौत

उदयपुर के आदिवासी अंचल खेरवाड़ा में युवक अपने घर के आंगन में बैठा था. इसी दौरान बादलों की गर्जना के साथ आसमान से बिजली गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई.

Kherwara: घर के आंगन में बैठा था युवक, अचानक हो गई मौत

Kherwara: राजस्थान के उदयपुर के आदिवासी अंचल खेरवाड़ा में बारिश के झमाझम दौर के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई. युवक अपने घर के आंगन में बैठा था.

इसी दौरान बादलों की गर्जना के साथ आसमान से बिजली गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

बताया जा रहा है कि यह मामला खेरवाड़ा उपखंड के नयागांव की ग्राम पंचायत हर्षवाड़ा के नानकी पादरा का है, जहां बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत हो गई. पहाड़ा थानाधिकारी नागेंद सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे युवक लक्ष्मण लाल पिता मन्ना लाल अहारी अपने घर के आंगन के बैठा था. इसी दौरान उस पर बिजली गिर गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

घर के आंगन में बिजली का पोल होने की आशंका से भी आकाशीय बिजली गिरना बताया जा रहा है. बिजली गिरने से मृतक के घर पर लगा बिजली का मीटर सहित घर के उपकरण भी जल गए गए हैं. केलुपोस मकान होने से घर के केलू भी फुट गए. 

बिजली गिरने के बाद परिजन निजी वाहन से लक्ष्मण को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पहाड़ा लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने पहाड़ा थाने में प्राथमिकता दर्ज करवाई और पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

Reporter- Avinash Jagnawat

यह भी पढ़ेंः घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी, दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news