IAS टीना डाबी की तरह राजस्थान की यह महिला अधिकारी भी हैं बेहद खूबसूरत, लगती हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1583158

IAS टीना डाबी की तरह राजस्थान की यह महिला अधिकारी भी हैं बेहद खूबसूरत, लगती हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस

SDM Manisha Resham: राजस्थान की महिला अधिकारी मनीषा रेशम टीना डाबी की तरह अपनी खूबसूरती और स्टाइल को लेकर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल को टक्कर देती हैं. जानें इनके बारे में कुछ खास बातें. 

 

IAS टीना डाबी की तरह राजस्थान की यह महिला अधिकारी भी हैं बेहद खूबसूरत, लगती हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस

SDM Manisha Resham: IAS टीना डाबी की तरह राजस्थान की यह महिला अधिकारी अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. यह महिला अधिकारी अपनी सुंदरता को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों और मॉडल को टक्कर दे रही हैं. इन महिला अधिकारी का नाम मनीषा रेशम (SDM Manisha Resham) है. जानकारी के अनुसार, फिलहाल यह उदयपुर में SDM पद पर हैं.

राजस्‍थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी मनीषा रेशम उदयपुर में SDM पद पर हैं. मनीषा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. मनीषा अपने आप को ट्रेवलर और प्रकृति प्रेमी बताती हैं. यह उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट्स के बायो में भी लिखा है. 

उदयपुर में एसडीएम हैं मनीषा रेशम
SDM मनीषा रेशम ने अपने ट्विटर पर 15 फरवरी को दो फोटोज पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा है कि एक फोटो में साल 2019 लगाया और दूसरी में 2023. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 4 चार पहले वह एक छात्र थी और अब साल 2023 में वह उदयपुर में एसडीएम हैं.

SDM मनीषा रेशम को प्रकृति से है प्यार 
SDM मनीषा रेशम प्रकृति प्रेमी हैं. उन्होंने कहा कि उन्‍हें प्रकृति से जुड़ी तस्‍वीरें लेना अच्‍छा लगता है. इसके चलते वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई ऐसी फोटो पोस्ट करती रहती हैं. 

अनोखा है SDM मनीषा रेशम का स्टाइल 
मनीषा रेशम अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं और उनकी तुलना फेमस आईएएस अधिकारी टीना डाबी से इनदिनों होने लगी है. बता दें कि फिलहाल जैसलमेर की कलेक्‍टर हैं. मनीषा रेशम टीना डाबी की तरह जितनी सुंदर है उतनी ही उनकी सादगी हैं. वह ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ-साथ वेस्‍टर्न कपड़े भी पहनती है और वह साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. लोगों को मनीषा रेशम की सादगी काफी पंसद आती है और वह अपने अंदाज को लेकर लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की इस छोरी की मां इंस्पेक्टर, बाबा रह चुके सरपंच, खुद बनी IAS ऑफिसर

Trending news