Mahakal Dham: महाकाल धाम और पशुपतिनाथ के हो रहे नि:शुल्क दर्शन, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने दिखाई हरी झंडी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733609

Mahakal Dham: महाकाल धाम और पशुपतिनाथ के हो रहे नि:शुल्क दर्शन, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने दिखाई हरी झंडी

Mahakal Dham: महाकाल धाम और पशुपतिनाथ के हो रहे नि:शुल्क दर्शन हो रहे हैं. ये व्यवस्था राजस्थान क उदयपुर से है. बीजेपी विधानसभा प्रभारी हिम्मत सिंह झाला वरिष्ठ मातृशक्ति को उज्जैन के महाकाल धाम एवं पशुपतिनाथ, मंदसौर की निःशुल्क यात्रा करवा रहे हैं.

 

महाकाल धाम के लिए बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए CP जोशी.

Mahakal Dham: उदयपुर के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ से बीजेपी विधानसभा प्रभारी हिम्मत सिंह झाला वरिष्ठ मातृशक्ति को उज्जैन के महाकाल धाम एवं पशुपतिनाथ, मंदसौर की निःशुल्क यात्रा करवा रहे है,जिसका शुभारंभ सैकड़ो कार्यकर्ताओं के बीच शनिवार शाम 7.30 बजे मेनार डाक बंगला से हुआ.

डाक बंगला मेनार से 5 बसो में 200 तीर्थ यात्रियों को दिल्ली से ऑनलाइन बतौर मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. सभी यात्रियों का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया. साथ ही मेनार भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सभी अतिथियों का उपरणा पहनाकर स्वागत किया गया.

 उज्जैन महाकाल और पशुपतिनाथ, मंदसौर दर्शन हेतु तीर्थ यात्रा को लेकर शनिवार को मातृशक्ति में भारी उत्साह दिखा. दरअसल विधानसभा प्रभारी झाला द्वारा सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में एक ओर महत्वपूर्ण कार्य करते हुए विधानसभा क्षेत्र की मातृशक्ति को उज्जैन महाकाल धाम की निःशुल्क यात्रा करवाने का संकल्प लिया. उसी संदर्भ में वल्लभनगर विधानसभा से महाकाल धाम उज्जैन तक वरिष्ठ मातृशक्ति निःशुल्क तीर्थ यात्रा का भव्य शुभारंभ दिल्ली से ऑनलाइन प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सीपी जोशी द्वारा किया गया.

विधानसभा प्रभारी हिम्मत सिंह झाला ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर विधानसभा क्षेत्र वल्लभनगर भाजपा की ओर से एक छोटी सी पहल है, भाजपा का मूल मंत्र ही सेवा ही संकल्प, सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास के स्लोगन के साथ कार्य करना है. शनिवार से इस यात्रा की शुरुआत की जा रही है, और आगे भी सभी बूथ स्तर से सभी वरिष्ठ मातृशक्ति जो करीब 20 हज़ार से ज्यादा होगी उन्हें दर्शन हेतु ले जाया जाएगा. यह यात्रा 75 दिन चलेगी. कार्यक्रम का संचालन राधेश्याम कानावत ने किया.

 कार्यक्रम को दिल्ली से ऑन लाइन सम्बोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा द्वारा यह एक पहल शुरू की गई है, जिसमें विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ से वरिष्ठ मातृशक्ति को दर्शन कराया जाएगा और वल्लभनगर प्रभारी हिम्मत सिंह झाला द्वारा यह बहुत पहल शुरू की है। पीएम मोदी ने महाकाल में बहुत ही अच्छा कॉरिडोर बनाया है, वह काफी अच्छा है, जिसके दर्शन कर काफी अच्छा लगेगा. अंत में सभी तीर्थ यात्रियों को शुभकामनाएं दी.

  झाला ने लिया संकल्प

वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की मांग पर विधानसभा प्रभारी हिम्मत सिंह झाला ने प्रत्येक बूथ से वरिष्ठ मातृशक्ति को महाकाल के दर पर दर्शन कराने का संकल्प लिया. प्रभारी झाला ने बताया कि वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र की प्रत्येक मां में मेरी मां का स्वरूप देखता हूं. इसलिए प्रत्येक बूथ से वरिष्ठ मातृशक्ति को उज्जैन में नवनिर्मित महाकाल धाम के दर्शन करवा कर अपने आप को भाग्यशाली महसूस करूंगा.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot के पिता राजेश पायलट का असली नाम क्या था, राजस्थान में क्यों बदलना पड़ा नाम

 

Trending news