मिस कॉल के चक्कर में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, गुस्साई बीवी ने पी लिया जहर
Advertisement

मिस कॉल के चक्कर में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, गुस्साई बीवी ने पी लिया जहर

बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच रात को एक मिस कॉल के चक्कर में विवाद हो गया, जिसमें पत्नी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. गंभीर अवस्था में पत्नी को परिजनों ने चिकित्सालय भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मिस कॉल के चक्कर में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, गुस्साई बीवी ने पी लिया जहर

Danpur, Banswara: बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच रात को विवाद हुआ हो गया, जिसमें पत्नी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. गंभीर अवस्था में पत्नी को परिजनों ने चिकित्सालय भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें-  चूरू- सरदारशहर उप चुनाव में कांग्रेस, BJP, RLP में टक्कर, कौन हैं टिकट के प्रबल दावेदार

बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के सालरापाड़ा गांव में रात को एक मिस कॉल के चक्कर में पति-पत्नी के बीच में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, इस पर गंभीर अवस्था में परिजन उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में लाए, जहां पर इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई. शनिवार को पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंपा है. यह पूरा घटनाक्रम हुआ रात को हुआ, जब रेखा अपने पति संतोष के साथ घर पर थी, तभी पति के मोबाइल पर एक मिस कॉल आई. इस पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ.

दोनों की शादी को हुए 3 साल 

झगड़े में पत्नी रेखा ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. दोनों की शादी को 3 साल हुए हैं, और 12 महीने का एक बच्चा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. दानपुर थाना अधिकारी रमेश मीणा ने बताया कि सालरा पाड़ा गांव में पति-पत्नी के बीच रात को मिस कॉल आने की बात को लेकर विवाद हो गया, जिस पर पत्नी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई. शनिवार को मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

Reporter- Ajay Ojha

यह भी पढ़ें- बेरोजगारों ने लेटकर किया सरकार का विरोध, उप चुनाव में कांग्रेस के खिलाफत की चेतावनी

Trending news