सीआई की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हादसा हुआ इतना भयानक...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204954

सीआई की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हादसा हुआ इतना भयानक...

उदयपुर के गोगुन्दा थाना इलाके में मंगलवार को केलवाडा सीआई की कार हादसे का शिकार हो गई. घटना में सीआई और एक कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने उदयपुर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करया, जहां दोनों का उपचार जारी है. 

कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई

Gogunda: राजस्थान के उदयपुर के गोगुन्दा थाना इलाके में मंगलवार को केलवाडा सीआई की कार हादसे का शिकार हो गई. घटना में सीआई और एक कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने उदयपुर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करया, जहां दोनों का उपचार जारी है. 

दरअसल यह घटना गोगुन्दा थाना इलाके के लोसिंग गांव के पास हुआ, जहां केलवाडा थाने के थानाधिकारी सीआई प्रवीण टांक अपनी निजी कार में सवार हो कर कॉन्स्टेबल राकेश के साथ केलवाडा से लोसिंग की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान लोसिंग के समीप कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई, जिसमें दोनों घायल हो गए. घटना के बाद आस-पास के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने दोनों घायलों को निजी वाहन से उदयपुर के निजी होस्पीटल भिजवाया, यहां दोनों का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर ईसवाल चौकी से जाब्ता मौके पर पहुंचा. 

पुलिस ने कार को थाने रखवाया और घटना के बारे में वहां मौजूद ग्रामीणों से जानकारी ली गई. बताया जा रहा है कि केलवाड़ा सीआई प्रवीण टांक और कांस्टेबल राकेश जाट निजी कार से केलवाड़ा थाने से उदयपुर जा रहे थे. वे यहां किसी मामले में मुल्जिम की तलाश के लिए जा रहे थे, तभी लोसिंग के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. घटना से सीआई के हाथ और पैरों में गम्भीर चोटें आई हैं.

Report: Avinash Jagnawat

यह भी पढ़ें - Khervada: प्रशासन गांवों के संग शिविर का हुआ आयोजन, ये लोग रहे मौजूद

Trending news