मुख्यमंत्री गहलोत का 9 को भीण्डर में दौरा, विभिन्न सौगातों का करेंगे शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291615

मुख्यमंत्री गहलोत का 9 को भीण्डर में दौरा, विभिन्न सौगातों का करेंगे शिलान्यास

सीएम अशोक गहलोत ने आगामी 9 अगस्त को उदयपुर के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे भिंडर कस्बे में आयोजित होने वाली सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही विधानसभा क्षेत्र के लोगों को कई सौगातें भी देंगे. जिसे लेकर  प्रशासन ने स्थानीय स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है.

मुख्यमंत्री गहलोत का 9 को भीण्डर में दौरा, विभिन्न सौगातों का करेंगे शिलान्यास

Vallabhanagar: सीएम अशोक गहलोत ने आगामी 9 अगस्त को उदयपुर के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे भिंडर कस्बे में आयोजित होने वाली सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही विधानसभा क्षेत्र के लोगों को कई सौगातें भी देंगे. जिसे लेकर  प्रशासन ने स्थानीय स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है.

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगामी 9 अगस्त को भीण्डर के दौरे पर रहेंगे. यहां गहलोत स्व. गजेन्द्र सिंह शक्तावत कन्या महाविद्यालय सहित विभिन्न विकास कार्यो का शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए वल्लभनगर विधायक प्रीति शक्तावत, एसपी विकाश शर्मा सहित प्रशासन के आला अधिकारियों ने भीण्डर-बांसड़ा रोड पर स्थित गोपालपुरा में प्रस्तावित महाविद्यालय की जमीन का निरीक्षण किया. यहां पर हेलीपेड, कार्यक्रम स्थल सहित पार्किंग व्यवस्था का भी जायजा लिया.

कॉलेज सहित विभिन्न सौगातों का होगा शिलान्यास

वल्लभनगर विधायक प्रीति शक्तावत ने बताया कि, स्व. गजेन्द्र सिंह शक्तावत के नाम से भीण्डर के कन्या महाविद्यालय सहित विभिन्न विकास कार्यो का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शिलान्यास करेंगे. वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र को दिवंगत विधायक गजेन्द्र सिंह शक्तावत के मृत्यु के बाद उनके सपनों को मुख्यमंत्री  ने साकार किया है. सीएम ने कुराबड़ में कॉलेज, मेनार में ट्रोमा सेंटर, वल्लभनगर में बालक-बालिकाओं का छात्रावास, भींडर में उपखण्ड कार्यालय, विभिन्न सड़कें, पेयजल योजनाएं, चिकित्सालय भवन सहित करोड़ों के विकास कार्यो का शिलान्यास कर जनता को सौगात देंगे.

 कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

9 अगस्त, को भीण्डर के गोपालपुरा में स्व. गजेन्द्र सिंह शक्तावत कन्या महाविद्यालय की जमीन पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के लिए उदयपुर पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश सांखला, भीण्डर उपखण्ड अधिकारी रमेश सिरवी, भीण्डर विकास अधिकारी विशाल सीपा सहित आला अधिकारी पहुंचे. सभी ने कार्यक्रम स्थल, हैलीपेड, पार्किंग स्थल एवं आवागमन के रास्तों का निरीक्षण किया.

विधायक शक्तावत जुटी दौरे की तैयारी में
वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण है. इस दौरे को यादगार बनाने के लिए विधायक प्रीति शक्तावत ने अपनी कमर कस ली है. वे लगातार कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उन्हें सीएम के दौरे को सफल बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दे रही हैं. यही नहीं विधानसभा क्षेत्र के प्रबुद्ध नागरिकों से मुलाकात कर वे क्षेत्र की समस्याओं के बारे में फीडबैक ले रही है. ताकि सीएम जब यहां पर आए तो उन समस्याओं को उनके सामने रखा जा सके और उनका जल्द समाधान कराया जा सके.
Reporter- Avinash Jagnawat

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news