विद्युत पोल से कंरट लगने से 1 भैंस की मौत, विभाग की लापरवाही पर ग्रामीणों में आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291179

विद्युत पोल से कंरट लगने से 1 भैंस की मौत, विभाग की लापरवाही पर ग्रामीणों में आक्रोश

उदयपुर जिले के मावली ब्लॉक के चंदेसरा में विद्युत पोल से कंरट लगने से एक भैंस की मौत हो गई. भैंस की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया. 

1 भैंस की मौत

Mavali: उदयपुर जिले के मावली ब्लॉक के चंदेसरा में विद्युत पोल से कंरट लगने से एक भैंस की मौत हो गई. भैंस की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया. ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए विभाग के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताया है. 

ग्रामीणों ने लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. ग्रामीणों का कहना था कि पूर्व में भी अधिकारियों की लापरवाही की वजह से एक युवक की मौत हो गई थी और अब फिर एक भैंस की मौत हो गई. आए दिन पशु चपेट में आ जाते हैं, जिससे उनकी मृत्यु हो जाती है. विद्युत विभाग की लाइनें समय पर रख-रखाव नहीं होने और पोल के नीचे आ जाने से तार लटक जाते है, जिससे हादसे हो जाते है. 

यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

विद्युत विभाग इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जब अधिकारियों को अपने समस्या के बारे में बताते है तो वह भी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं. ऐसे में ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में एकत्र होकर आक्रोश जताया और लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Reporter: Avinash Jagnawat

उदयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

बस्सी में लम्पी स्किन की दस्तक, घबराएं नहीं इस तरह करें पशुओं का बचाव

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें

Trending news