टोंक में शराब पीकर सेल्फी लेने के चक्कर में बनास नदी में गिरा युवक, दोस्त छोड़ भागे, 62 घंटे बाद मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333957

टोंक में शराब पीकर सेल्फी लेने के चक्कर में बनास नदी में गिरा युवक, दोस्त छोड़ भागे, 62 घंटे बाद मिला शव

Tonk: टोंक में शराब पीकर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक बनास नदी में गिर गया. जिसके बाद उसके दोस्त उसे छोड़कर भाग गए. 62 घंटे बाद युवक का शव मिला.

टोंक में शराब पीकर सेल्फी लेने के चक्कर में बनास नदी में गिरा युवक, दोस्त छोड़ भागे, 62 घंटे बाद मिला शव

Tonk: टोंक में तीन दिन पहले शराब के नशे में सेल्फी लेने के दौरान पुलिया से बनास नदी में गिरे युवक का शव आज करीब 62 घंटे बाद मिल गया है. इसे आज SDRF की टीम ने खोज निकाला है. इसके बाद बरोनी थाना पुलिस ने शव को सआदत अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवा दिया है.

बरोनी थानाधिकारी हरिराम वर्मा ने बताया कि सिकर जिले के थोंद थाना क्षेत्र के लोशल हाल एसएसबीई प्लेट नंबर 606 प्रताप नगर जयपुर निवासी अरुण शर्मा 31 अगस्त की रात पीपलू थानाक्षेत्र के बाबूलाल जाट और जयपुर निवासी संकेत के साथ रणथंभौर जा रहा था. तीनों ने शराब पी रखी थी. वह रात करीब दो दोस्त के साथ, शराब पीए हुए थे.

बनास नदी से पहले ढाबे पर खाना भी खाया था. फिर कुछ देर बाद रात करीब दो बजे बनास नदी की पुलिया पर पहुंचे.जहां वह कुछ देर रुके. इस दौरान अरुण पुलिया के पीलर पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था कि वह नीचे गिर पड़ा. यह देख उसके दोनों दोस्त घबरा गए और किसी को बताये बिना वह जयपुर चले गए. बाद में शुक्रवार सुबह संकेत और बाबूलाल थाने पहुंचे और पूरा मामला बताया. फिर पुलिस ने SDRF टीम को बुलाया.

प्रभारी गोमाराम के नेतृत्व में SDRF टीम ने बनास में तलाश शुरू की. SDRF टीम के राजेंद्र गुर्जर ने बताया कि आज फिर सुबह फिर बनास नदी में तलाश की. शाम करीब चार बजे शव को बनास नदी से निकाल लिया गया है. थाना प्रभारी वर्मा ने बताया कि अभी पोस्टमार्टम की कार्रवाई जारी है. पोस्टमार्टम होने दो बाद पुलिस इसकी हर बिंदु को ध्यान में रखकर जांच करेगी.

Reporter- Purushottam Joshi

टोंक की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी

यह भी पढ़ें- ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

 

Trending news