टोंक में एक युवक ने रस्सी से फंदा लगाकर की आत्महत्या, वजह का खुलासा नहीं
Advertisement

टोंक में एक युवक ने रस्सी से फंदा लगाकर की आत्महत्या, वजह का खुलासा नहीं

 जिले के मेहंदवास थाना क्षेत्र में रविवार रात एक युवक रस्सी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.वह सुबह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने उसको आवाज लगाई, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया.इस पर परिजनों ने खिड़की से देखा तो वह कड़े पर फंदे से झूलता मिला.

 टोंक में एक युवक ने रस्सी से फंदा लगाकर की आत्महत्या, वजह का खुलासा नहीं

टोंक: जिले के मेहंदवास थाना क्षेत्र में रविवार रात एक युवक रस्सी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.वह सुबह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने उसको आवाज लगाई, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया.इस पर परिजनों ने खिड़की से देखा तो वह कड़े पर फंदे से झूलता मिला.परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल शिवराज ने पंचनामा की कार्रवाई करवाकर शव को पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया उनको सूचना मिली थी कि नोंदपुरा निवासी श्रीराम मीणा (32) पुत्र सुखपाल मीणा ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर सआदत अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया. मृतक के पिता ने बताया कि उसका बेटा श्रीराम खेतीबाड़ी करता था. देर रात को अज्ञात कराणों के चलते उसने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.सुबह देर तक भी वह कमरे से बाहर नहीं आया तो उसको आवाज लगाई. इसके बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने खिड़की से देखा तो श्रीराम पंखे से लटका मिला.

यह भी पढ़ें: पति की इस हरकत से परेशान होकर दामाद के साथ भागी थी 42 साल की सास, बेटी ने बताई पूरी कहानी

4 दिन पहले पीहर गई थी पत्नी

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के पिता ने बताया पारिवारिक रूप से घर में कोई परेशानी नहीं है.पता नहीं उनके बेटे ने किस कारण से सुसाइड किया है.पोस्टमॉर्टम कराते समय कुछ लोग कह रहे थे कि रात को उसने शराब पी रखी थी.पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुटी है. थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक शादीशुदा था और उसके एक बेटा और एक बेटी है.उसकी पत्नी 4 दिन पहले ही पीहर गई थी.

Trending news