टोंक: गवर्नमेंट गर्ल्स में हुई चोरी का खुलासा, पूछताछ कर रही पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361123

टोंक: गवर्नमेंट गर्ल्स में हुई चोरी का खुलासा, पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी टोंक के एक निजी कॉलेज के एलएलबी का प्रथम वर्ष का छात्र है और उसका परीक्षा सेंटर गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज ही था. यहां पर आरोपी का परीक्षा सेंटर भी आया था जहां पर पेपर के दौरान चीटिंग करते समय उसकी कॉपी में नोट डाल दिया गया था.

टोंक: गवर्नमेंट गर्ल्स में हुई चोरी का खुलासा, पूछताछ कर रही पुलिस

Tonk: टोंक के कोतवाली थाना क्षेत्र के गवर्नमेंट गर्ल्स में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी छात्र को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशान देही पर चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया है.

पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है. मामले का खुलासा करते हुए टोंक सिटी सीओ सालेह मुहम्मद ने बताया कि आरोपी केकड़ी सदर थाना क्षेत्र के नाई खेड़ा निवासी दशरथ मीना है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं.

यह भी पढे़ं- Malpura: पकड़ा गया 5 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर कृष्ण, 3 मामलों में लंबे समय से था वांछित

 

पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी टोंक के एक निजी कॉलेज के एलएलबी का प्रथम वर्ष का छात्र है और उसका परीक्षा सेंटर गवर्नमेंट गर्ल्स कॉलेज ही था. यहां पर आरोपी का परीक्षा सेंटर भी आया था जहां पर पेपर के दौरान चीटिंग करते समय उसकी कॉपी में नोट डाल दिया गया था, जिससे नाराज़ होकर आरोपी दशरथ मीना ने 18 सिंतबर की रात को गर्ल्स कॉलेज में घुस कर वहां के सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिए और 5 सिपीयू के साथ कलेज में परीक्षा कॉपियों के 2 बंडल भी चुरा लिए और उन्हें पास के ही गंदे पानी के नाले में फेंक दिया. मौके से फरार होकर अपने गांव पहुंच गया.

इस संबन्ध में गर्ल्स कॉलेज प्रबंधन की ओर मिली रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अनुसंधान करते हुए जब कॉलेज में लगे सीसीटीवी की डीवीआर खंगाली तो उसमें पूरी वारदात कैद हो गई. आरोपी की पहचान करते हुए पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया.

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अपने किसी परिचित के यहां रुका था और उस पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ में जुट गई है.

टोंक की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news