Tonk news: टोंक पुलिस ने 24 घंटे में चोरी का किया खुलासा, लाखों रुपये की हुई थी लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1890432

Tonk news: टोंक पुलिस ने 24 घंटे में चोरी का किया खुलासा, लाखों रुपये की हुई थी लूट

Tonk news: राजस्थान के टोंक जिले के निवाई में फाइनेंसकर्मी से हुई 5.50 लाख रुपए की लूट की वारदात का पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा कर गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल की है. 

Tonk news: टोंक पुलिस ने 24 घंटे में चोरी का किया खुलासा, लाखों रुपये की हुई थी लूट

Tonk news: राजस्थान के टोंक जिले के निवाई में फाइनेंसकर्मी से हुई 5.50 लाख रुपए की लूट की वारदात का पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा कर गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल की है. पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने आज प्रेसवार्ता कर पूरी वारदात की जानकारी दी. दरअसल 25 सितंबर को निवाई में एस.के फाइनेंस कंपनी के केशियर गौरव शर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि एक बाइक दो नकाबपोश बदमाशों द्वारा मारपीट कर 5.50 लाख रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. 

युवक को घायल हालत में निवाई अस्पताल लाया गया. जहां से हालत नाज़ुक होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया था. घटना के बाद पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने तुरंत ही एक्शन लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आदर्श चौधरी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. शहर के करीब 5 दर्जन सीसीटीवी कैमरों की फूटेज खंगाली गई. कड़ी मेहनत के बाद भी जब वारदात की कड़ी नहीं जुड़ी तो केशियर गौरव से ही पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में आरोपी कैशियर गौरव ने पूरी वारदात कबूली. गौरव ने पुलिस को बताया कि वो 5 महीनों से फाइनेंस कंपनी में कैशियर पद पर काम कर रहा था और कंपनी के एजेंटों द्वारा उपभोक्ताओं की किश्त राशि को एकत्रित कर बैंक में जमा करवाया था. 

यह भी पढ़े-  Rishi sunak success story: मेडिकल शॉप पर काम करने वाला साधारण सा लड़का इस तरह बना ब्रिटेन का प्रधानमंत्री

पुलिस जांच में सामने आया कि गौरव ने उपभोक्ताओं की किश्तों की एजेंटों को फर्जी रसीदें भी बनाकर दी.और लूट की राशि को पहले ही वो एजेंटों से एकत्रित कर चुका था.और उनकी फर्जी रसीदें देकर राशि को हड़प भी चुका था.पुलिस पुछताछ में आरोपी लूट लिया की राशि को सट्टे में हार चुका है.पुलिस ने आरोपी गौरव के कब्जे से एक लैपटॉप,77 हजार रुपए नगद और 65 हजार रुपए उसके फोन पे अकाउंट से जप्त किए हैं.

यह भी पढ़े-  success story: बेटी को चैंपियन बनाने के लिए पिता ने लगा दी सारी जमा पूंजी, छोड़ दिया गांव

यू दिया वारदात को अंजाम

15 दिन से आरोपी गौरव ने बनाया लूट का प्लान

निजी फाइनेंस कंपनी में कैशियर पद कार्यरत था आरोपी गौरव

एजेंटों से मिली उपभोक्ताओं की किश्त राशि की भी काटी फर्जी रसीदें

उपभोक्ताओं से मिले लाखों रुपए का कर दिया गबन

सट्टेबाजी और शौक में उड़ा दी लाखों की राशि

फिर खुद पर ब्लेड से वार कर रच दी लूट की वारदात की झूठी कहानी

Trending news