Tonk Murder: शाहरुख की हत्या में शामिल फरार दो हमलावर को पुलिस ने धर दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294911

Tonk Murder: शाहरुख की हत्या में शामिल फरार दो हमलावर को पुलिस ने धर दबोचा

गत दिनों किसान भवन के सामने फायरिंग कर युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी खिड़की दरवाजा पुरानी टोंक निवासी संजय खान उर्फ शाकिब पुत्र अब्दुल कलाम तथा अरबाज उर्फ बल्ली पुत्र नसीब है.

हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो फरार आरोपियों को किया गिरफ्ता.

Tonk: गत दिनों किसान भवन के सामने फायरिंग कर युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपाधीक्षक सलेह मोहम्मद और जांच अधिकारी जितेन्द्रसिंह चारण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी खिड़की दरवाजा पुरानी टोंक निवासी संजय खान उर्फ शाकिब पुत्र अब्दुल कलाम तथा अरबाज उर्फ बल्ली पुत्र नसीब है.

इससे पहले पुलिस ने शाहदाब और जहीर को गिरफ्तार किया था. गत 4 अगस्त को किसान भवन के सामने शाहरूख की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसमें संजय खान और अरबाज फरार चल रहे थे. वहीं पुलिस मामले में संदिग्ध परवेज की तलाश कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक सलेह मोहम्मद ने बताया कि परेवज पर संदेह है कि उसने आरोपियों को भागने में मदद की है. ऐसे में उसकी जांच की जा रही है.

इधर, पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि शहर में 110 अपराधियों के खिलाफ इस्तगासे पेश किए जा चुके हैं. वहीं जिन के खिलाफ 3 से अधिक गम्भीर मामले दर्ज हैं, उनकी हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी.

गौरतलब है कि गत 4 अगस्त को शाहरूख पुत्र इस्लाम किसान भवन के पास तीन साथियों के साथ बैठा था. इस दौरान पुरानी रंजिश और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालने से नाराज शाहदाब समेत अन्य लोगों ने उसके चेहरे पर पिस्टल से फायरिंग कर दी थी. आरोपी दो मोटरसाइकिल पर छावनी की ओर से आए थे.

ये भी पढ़ें- रेंगते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे दिव्यांग, कहा- हाथ छिल गए, अब तो स्कूटी दे दो सरकार

इसके बाद दो आरोपी शाहदाब और जहीर को तो पुलिस ने उसी दिन सवाईमाधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में चल रही पुलिस गश्त में गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन संजय खान और अरबाज फरार चल रहे थे. पुलिस ने उन्हें तकनीक और मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने भी यह ही खुलासा किया कि वे पुरानी रंजिश और गिरोह के चलते नाराज थे.

टोंक जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Reporter-Purshottam Joshi

Trending news