Tonk: प्रतियोगी परीक्षा करवाने में पूरी तरह विफल रही राजस्थान सरकार- विपुल शर्मा
Advertisement

Tonk: प्रतियोगी परीक्षा करवाने में पूरी तरह विफल रही राजस्थान सरकार- विपुल शर्मा

Tonk News: भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनी गई. इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. 

 

Tonk: प्रतियोगी परीक्षा करवाने में पूरी तरह विफल रही राजस्थान सरकार- विपुल शर्मा

Tonk, Niwai: भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनी गई. वही इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष और संभाग प्रभारी विपुल शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश प्रभारी और संभाग प्रभारी ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान प्रदेश में कांग्रेस सरकार प्रतियोगिता परीक्षा करवाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है. 

लगातार प्रदेश में पेपर लीक हो रहे हैं. जिससे प्रदेश के युवाओं में आक्रोश बना हुआ है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह विफल साबित हुई है. लगातार खुलेआम प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर पहुंच चुका है. अपराधियों में भय समाप्त हो गया है. वही जयपुर में 4 मार्च को विशाल प्रदर्शन किया जाएगा. जिसमें प्रदेशभर से हजारों युवा एकत्रित होंगे. कार्यक्रम को लेकर प्रत्येक मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की जाएगी. तथा प्रदेश भर के मंडल स्तर से 200 कार्यकर्ता जयपुर में होने वाले प्रदर्शन में पहुंचेंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा ने भी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. इस दौरान कहा कि कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है. प्रदेश के युवाओं में लगातार हो रहे पेपर लीक को लेकर भारी आक्रोश बना हुआ है. कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग के साथ धोखा किया है. प्रदेश की जनता में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारी आक्रोश बना हुआ है. 

इसी को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा टोंक जिले में घर घर जाकर विशाल प्रदर्शन के लिए कार्यकर्ता पीले चावल देकर निमंत्रण देंगे. यह आंदोलन भाजपा का नहीं अपितु जनमानस का आंदोलन है. इस आंदोलन में हजारों की संख्या में महिलाएं, युवा, किसान शामिल होंगे. टोंक जिले से 3000 कार्यकर्ताओं का लक्ष्य लिया गया है.

इस दौरान शहर मंडल अध्यक्ष अंकुर गुप्ता, महामंत्री करण सिंह राजावत, हनुमान मैदार,सुरेश शर्मा, रामसहाय मीणा, भंवर सिंह, हरी करीरिया, हनुमान चौधरी, जीतू विजय, महेंद्र वैष्णव सहित कई भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे. प्रेस कॉन्फ्रेंस एक निजी होटल में आयोजित की गई.

Trending news