टोंक: मुफ्त दारू ना दी तो पुलिसवालों ने सेल्समैन को पीटा,फिर पीछा कर ठेकेवालों ने की धुनाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508327

टोंक: मुफ्त दारू ना दी तो पुलिसवालों ने सेल्समैन को पीटा,फिर पीछा कर ठेकेवालों ने की धुनाई

Tonk News: राजस्थान के टोंक के मालपुरा में टोल नाके पर स्कॉर्पियों कार में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. घटना गुरुवार देर शाम की है. कार में पुलिसकर्मी समेत 4 लोग थे और हमले में कार के शीशे टूट गए और पुलिसकर्मी घायल हो गया. यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.

 

टोंक: मुफ्त दारू ना दी तो पुलिसवालों ने सेल्समैन को पीटा,फिर पीछा कर ठेकेवालों ने की धुनाई

Tonk News: राजस्थान के टोंक के मालपुरा में टोल नाके पर स्कॉर्पियों कार में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. घटना गुरुवार देर शाम की है. कार में पुलिसकर्मी समेत 4 लोग थे और हमले में कार के शीशे टूट गए और पुलिसकर्मी घायल हो गया. यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. डिग्गी और मालपुरा थानों में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक झिराना निवासी रतिराम चौधरी अपनी स्कॉर्पियों से गुरुवार शाम 6.30 बजे केकड़ी (अजमेर) की तरफ जा रहा था. 

इस दौरान उसे रास्ते में परिचित मालपुरा थाने में तैनात कॉन्स्टेबल संजय चौधरी और उसका साथी विकास मिल गए तो उन्हें भी कार में बैठा लिया और कार ड्राइवर चला रहा था. कार जब जयपुर भीलवाड़ा रोड पर चांदसेन गांव से गुजरी तो वहीं हाईवे से 100 मीटर अंदर शराब की दुकान पर कार रोकी. आरोप है कि कार से उतरकर कॉन्स्टेबल संजय और उसके साथी विकास शराब लेने चले गए. शराब की दुकान पर सेल्समैन रामकल्याण कलाल था, वहां पुलिसकर्मी ने मुफ्त में शराब मांगी. 

सेल्समैन ने अपने पार्टनर रूप नारायण मीणा से बात करने को कहा तो पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर जातिसूचक शब्द कहे और गाली-गलौज की और इसके बाद दुकान से बीयर की 8-10 बोतलें उठा ली और कहा- मैं मालपुरा थाने में पुलिसकर्मी हूं, पैसे नहीं दूंगा. विरोध करने पर सेल्समैन रामकल्याण की पिटाई कर दी. इसके बाद चारों लोग कार से हाईवे पर निकल गए. शराब की दुकान पर राम कल्याण, रूप नारायण ने घटना के बारे में अपने साथ के लोगों को बताया तो एक कार और बाइक से उन्होंने रतिराम की स्कॉर्पियों कार का पीछा करना शुरू किया. 

करीब 5 किलोमीटर पीछा करने के बाद मालपुरा टोल नाके पर उन्हें स्कॉर्पियों मिल गई और इसके बाद सभी लोगों ने लाठी-डंडों से कार पर हमला कर तोड़-फोड़ कर दी. इस हमले में पुलिसकर्मी संजय घायल हो गया. इस हमले के बाद पुलिस ने चांदसेन गांव के सरपंच राम स्वरूप मीणा को उठा लिया और हमलावरों के बारे में पूछताछ की. स्कॉर्पियों के मालिक रतिराम ने गुरुवार रात को मालपुरा थाने में हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. 

वहीं शराब सेल्समैन रामकल्याण ने शुक्रवार सुबह डिग्गी थाने में पुलिसकर्मी और अन्य के खिलाफ मारपीट और शराब ले जाने का मामला दर्ज कराया है. मामले में शराब सेल्समैन ने शुक्रवार सुबह डिग्गी थाने में मामला दर्ज कराया. रिपोर्ट में कहा कि पुलिसकर्मी और कार में बैठे लोगों ने शराब के पैसे नहीं दिए और सेल्समैन से मारपीट की है, जबकि स्कॉर्पियों मालिक रतिराम चौधरी की ओर से गुरुवार रात ही मालपुरा थाने में मामला दर्ज करा दिया गया था. 

स्कॉर्पियों के मालिक रतिराम चौधरी ने मालपुरा थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि मालपुरा टोल नाके पर एक कार और बाइक पर सवार होकर आए सात-आठ बदमाशों ने कार पर लाठी-डंडों से हमला कर शीशे तोड़ दिए. छीनाझपटी करते हुए कार की चाबी भी छीन ली और जैसे-तैसे उनसे जान बचाई. हमले में साथी पुलिसकर्मी संजय चौधरी को चोट आई है. रतिराम चौधरी ने रूप नारायण मीणा, सुरेंद्र, भागचंद, दियु, निर्मल, टोनी, भुवाना,नरेंद्र, शंकर पर मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें - जानिए कहां है राजस्थान का 'स्विट्जरलैंड',फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म की हुई थी शूटिंग

शराब सेल्समैन बोला- शराब और गल्ले से पैसे ले गए
शराब की दुकान के सेल्समैन राम कल्याण (45) पुत्र भंवरलाल ने डिग्गी पुलिस थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया कि गुरुवार शाम 6 बजे एक स्कॉर्पियो कार वाइन शॉप पर आई. कार में मालपुरा थाने में कार्यरत पुलिसकर्मी संजय चौधरी समेत चार-पांच लोग थे, जिन्होंने दुकान में घुसकर 8-10 बीयर की बोतलें उठा ली, साथ ही गल्ले में रखे 25 हजार रुपये निकाल लिए और सेल्समैन के साथ मारपीट की है. घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी राकेश बैरवा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. थाना अधिकारी भूराराम खिलेरी ने बताया कि 6 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शांति भंग में कुछ को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के घर दबिश दी है. कुछ आरोपी फरार हैं और कॉन्स्टेबल ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है. मामले की जांच होने पर पुलिसकर्मी के भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

Reporter: Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता

माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस

आसान नहीं रही PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की जिंदगी, फिर भी भाग्य को नहीं दिया दोष

Trending news