टोंक: विवाहिता ने कमरे में खुद को बंद लगाई फांसी, भाभी-भाभी चिल्लाती रही ननद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481064

टोंक: विवाहिता ने कमरे में खुद को बंद लगाई फांसी, भाभी-भाभी चिल्लाती रही ननद

टोंक के मेहंदवास थाना क्षेत्र के रसूलपुरा गांव में विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोपहर बाद विवाहिता के पीहर पक्ष के लोगों के आने के बाद श्याम को उतारा गया.

टोंक: विवाहिता ने कमरे में खुद को बंद लगाई फांसी, भाभी-भाभी चिल्लाती रही ननद

Tonk News: राजस्थान के टोंक के मेहंदवास थाना क्षेत्र के रसूलपुरा गांव में विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोपहर बाद विवाहिता के पीहर पक्ष के लोगों के आने के बाद श्याम को उतारा गया और सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. 

दरअसल रसूलपुरा गांव निवासी सांवरमल मीणा की पत्नी फाल्गुनी आज सुबह काफी देर तक बाहर नहीं निकली, तो उसकी ननद ने उसे आवाज दी, लेकिन काफी देर तक आवाज नहीं सुनने पर लोगों ने खिड़की से झांक कर देखा तो है वह फंदे से झूलते दिखाई दी. 

विवाहिता का पति टोंक जनाना अस्पताल में अपने रिश्तेदार की डिलीवरी के लिए आया हुआ था. मामले की जानकारी मिलने पर वह गांव पहुंचा. साथ ही,  महिला की आत्महत्या की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. मामले की जानकारी मिलने पर मेहंदवास थाना प्रभारी मय जाब्ते मौके पर पहुंची. 

इधर, मामले की जानकारी विवाहिता के पीहर पक्ष को मिली तो उन्होंने गांव नहीं पहुंचने तक शव नहीं उतारने की बात कही. दोपहर करीब 2 बजे बाद पीहर के लोगों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव उतरवाकर सहादत अस्पताल पहुंचाया, जहां मेडिकल बोर्ड का गठन कर विवाहिता का पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

थाना प्रभारी ने बताया कि अभी इस मामले में पीहर पक्ष की ओर से कोई आरोप नहीं लगाया गया है, फिर भी मामले में जिस प्रकार की रिपोर्ट दी मिलेगी. उसके अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान किया जाएगा. 

Reporter- Purshottam Joshi

Trending news