Tonk news: पालिकाध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी को दिए निर्देश, नाला निर्माण पर बनी सहमति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1774080

Tonk news: पालिकाध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी को दिए निर्देश, नाला निर्माण पर बनी सहमति

Tonk news: राजस्थान के टोंक जिले के देवली शहर में गत 2-3 दिन से हुई तेज बारिश के बाद ममता सर्कल, चर्च रोड व छतरी चौराहा समेत बाजार में पानी भरने की समस्या को लेकर स्थानीय विधायक हरीशचंद्र मीणा ने पालिकाध्यक्ष नेमीचंद जैन के साथ उक्त क्षेत्रों का निरीक्षण किया. 

Tonk news: पालिकाध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी को दिए निर्देश, नाला निर्माण पर बनी सहमति

Tonk news: राजस्थान के टोंक जिले के देवली शहर में गत 2-3 दिन से हुई तेज बारिश के बाद ममता सर्कल, चर्च रोड व छतरी चौराहा समेत बाजार में पानी भरने की समस्या को लेकर स्थानीय विधायक हरीशचंद्र मीणा ने पालिकाध्यक्ष नेमीचंद जैन के साथ उक्त क्षेत्रों का निरीक्षण किया व व्यापारियों व क्षेत्रवासियों से बातचीत कर समस्या जानी तथा सुझाव जाने. उल्लेखनीय है कि रविवार दोपहर व शाम को हुई तेज बारिश के बाद उक्त क्षेत्रों में काफी मात्रा में पानी भर गया था. यह पानी दुकानों में घुस गया. इस शिकायत को लेकर विधायक हरिश्चंद्र जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ ममता सर्कल पर पहुंचे. यहां के लोगों ने उन्हें चर्च रोड से आने वाले पानी के बारे में तथा दुकानों में घुसने वाले पानी की जानकारी दी. 

यहां लोगों ने पानी निकासी को लेकर उन्हें अपने सुझाव भी दिए. इसके बाद विधायक पालिकाध्यक्ष जैन व अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा के साथ पैदल ही छतरी चौराहे की ओर निकले. जहां बीच-बीच में नालियों में भरे पानी का अवलोकन किया तथा यहां के व्यापारियों से सुझाव लिए. उन्होंने यहां कांग्रेस नेता व स्थानीय व्यापारी आदि से सुझाव लिए. इसके बाद विधायक छतरी चौराहे पर जनप्रतिनिधियों से बात करने लगे. इस दौरान लोगों ने चर्च रोड से पानी के बहाव को लेकर समस्या बताई.

यह भी पढ़ें- OMG: 1 दिन के सुल्तान बनकर देश से ये चीजें हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं शाहरुख खान

पालिका अध्यक्ष नेमीचंद जैन ने लोगों को बताया कि वह 2 दिन में यहां चर्च रोड पर नाले का निर्माण का काम शुरू कर देंगे. लेकिन मुख्य बात है कि यहां रोड पर केबिने लगी है. काम शुरू करने से पहले लोग विरोध करने लग जाते हैं. लोग चाहते हैं तो वह जल्द ही ही टेंडर जारी कर देंगे. इस पर विधायक ने भी मध्यस्थता की तथा नगर अध्यक्ष विनोद पुजारी से इस संबंध में बातचीत की. विधायक ने बताया कि पुजारी ने केबिन मालिकों से बातचीत कर नाला निर्माण कराने का भरोसा दिलाया है. उधर, पालिका अध्यक्ष नेमीचंद जैन व अधिशासी अधिकारी ने भी जल्द टेंडर जारी कर काम शुरू करने का आश्वासन दिया. इस दौरान तहसीलदार रवि कुमार मीणा, पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार, थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद समेत समेत कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे. 

Trending news