दुकान में बंद कर नाबालिग से दुष्कर्म करने की कोशिश, चिल्लाई तो दौड़े ग्रामीण
Advertisement

दुकान में बंद कर नाबालिग से दुष्कर्म करने की कोशिश, चिल्लाई तो दौड़े ग्रामीण

Tonk News: राजस्थान के टोंक जिले के टोडारायसिंह कस्बे में एक नाबालिग बच्ची दुकान पर टॉफी लेने गई थी, लेकिन दुकानदार ने बच्ची को दुकान में बंद कर दुष्कर्म करने की कोशिश की है. नाबालिग बच्ची के चिल्लाने पर लोग और बच्ची के परिजन मोके पर पहुंचे और बच्ची को दुकानदार के चुंगल से छुड़ाया. 

दुकान में बंद कर नाबालिग से दुष्कर्म करने की कोशिश, चिल्लाई तो दौड़े ग्रामीण

Tonk News: राजस्थान के टोंक जिले के टोडारायसिंह कस्बे में 9 दिन से लापता युवती का सुराग अभी लगा भी नहीं कि दुकानदार द्वारा नाबालिग बच्ची को दुकान में बंद कर दुष्कर्म करने की नीयत से जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है. हालांकि समय रहते उसके चिल्लाने से लोग और बालिका के परिजन मौके पर पहुंचे और बच्ची को दुकानदार के चुंगल से छुड़ाया. बाद में नाबालिग के पिता ने इसकी रिपोर्ट थाने में दी है. थाना प्रभारी दातार सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है.

टोड़ारायसिंह निवासी पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि कल शाम करीब 6 बजे पीड़ित की 12 साल की बच्ची सुरेश कोठरी की परचून की दुकान पर टॉफी लेने गई थी, जहां दुकानदार दुष्कर्म की नीयत से बच्ची का हाथ पकड़ कर उसे दुकान के अंदर ले गया और दुकान के गेट बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की नीयत से जबरदस्ती करने लग गया. इससे घबराई नाबालिग बच्ची चिल्लाई तो लोग दौड़े. इस दौरान परिजन दौड़े और दुकानदार के चुंगल से बच्ची को छुड़ाया. इस दौरान काफी लोग मौके पर जमा हो गए. पुलिस को मिली इस रिपोर्ट पर थाना प्रभारी दातार सिंह ने जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : मलारनाडूंगर में 15 बीघा खेत में होगा राहुल गांधी का बसेरा, किसानों ने कहा मुआवजा नहीं तो जमीन नहीं

मामला अभी लग रहा है संदिग्ध
टोडारायसिंह थाना अधिकारी दातार सिंह ने बताया कि बच्चे के पिता की ओर से मिली रिपोर्ट पर जांच शुरू कर दी गई है. प्रारंभिक तौर पर सामने आया कि कल शाम को बच्ची दुकान पर टॉफी लेने गई थी. दुकानदार वृद्ध हैं और करीब 70 साल का है. इस बारे में अब तक सामने आई जांच में आरोप संदिग्ध लग रहे है. सामने आया कि बच्ची टॉफी लेने गई थी, पैसे उसकी मुट्ठी में थे और उसकी मुट्ठी में से पैसे लेने के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो मुट्ठी की जगह उसकी फिरोक पकड़ में आ गई लेकिन फिर भी पुलिस इस मामले की जांच पूरे निष्पक्ष तरीके से कर रही है और जांच में जो भी सामने आएगा उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Reporter: Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !

Trending news