टोंक- अचानक 8 रुपए का सस्ता खाना खाने पहुंचे निवाई एसडीएम, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

टोंक- अचानक 8 रुपए का सस्ता खाना खाने पहुंचे निवाई एसडीएम, जानिए क्या है पूरा मामला

Tonk News :  टोंक में उपखंड अधिकारी रविकांत सिंह ने बस स्टैंड पर स्थित इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण किया.

टोंक- अचानक 8 रुपए का सस्ता खाना खाने पहुंचे निवाई एसडीएम, जानिए क्या है पूरा मामला

Tonk News :  टोंक में उपखंड अधिकारी रविकांत सिंह ने बस स्टैंड पर स्थित इंदिरा रसोई का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उपखंड अधिकारी ने इंदिरा रसोई की कुछ कमियों के बारे में संबंधित अधिकारियों को अवगत कराया. तथा उपखंड अधिकारी रविकांत सिंह ने इंदिरा गांधी रसोई घर में भोजन खाया. भोजन को खाने के बाद में उपखंड अधिकारी भोजन से संतुष्ट हुए.

भोजन बनाने वाली टीम को उपखंड अधिकारी ने धन्यवाद दिया. वही उपखंड अधिकारी रविकांत सिंह ने आम आदमियों से एक अपील की है. अपील के माध्यम से बताया कि जन्मदिवस, शादी की सालगिरह, आदि कार्यक्रम इंदिरा गांधी रसोई घर में आयोजित करें. इस पहल की शुरुआत स्वयं उपखंड अधिकारी ने करते हुए गुरुवार को 200 आदमियों के भोजन की व्यवस्था इंदिरा रसोई में की है. उनका कहना था कि इस पहल के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा व्यक्ति इंदिरा गांधी रसोईघर से जुड़े और इसका लाभ मिल सके. वही बनस्थली मोड़ पर नई इंदिरा रसोई की शुरुआत की जाएगी.

जिससे संबंधित फैक्ट्रियों के मजदूरों को भी इसका फायदा मिल सके. जल्द से जल्द पूरा करने के लिए नगर पालिका अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी को निर्देशित किया है. वही उपखंड अधिकारी ने अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी से रेन बसेरा इंदिरा रसोई सफाई व्यवस्था आदि के बारे में विस्तार से जानकारी मौके पर ली. इस दौरान रेन बसेरे के संचालक अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

Reporter- Purshottam Joshi

ये भी पढ़े..

राहुल गांधी के पहुंचने से पहले धारीवाल के गढ़ कोटा में पायलट के पोस्टर लगाने पर बैन!

राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी के सामने ये 5 चुनौतियां, गहलोत-पायलट की सुलह से शुरुआत

Trending news