Tonk: सब्जी बेच कर आ रहे पिता -पुत्र का अपहरण, मछली ठेकेदार पर लगाया आरोप
Advertisement

Tonk: सब्जी बेच कर आ रहे पिता -पुत्र का अपहरण, मछली ठेकेदार पर लगाया आरोप

Tonk Kidnapping of father and son: टोंक जिले के देवली थाना क्षेत्र में सब्जी बेचने के लिए नाव में आ रहे पिता- पुत्र का मछली ठेकेदार व उसके लोगों ने शुक्रवार सुबह मारपीट कर अपहरण कर लिया. बंधक बनाने के बाद छोड़ने के लिए फिरौती राशि की मांग की गई है. 

Tonk: सब्जी बेच कर आ रहे पिता -पुत्र का अपहरण, मछली ठेकेदार पर लगाया आरोप

Tonk Kidnapping of father and son: जिले के देवली थाना क्षेत्र में बोयडा गणेश जी बीसलपुर बांध से सब्जी बेचने के लिए नाव में आ रहे पिता- पुत्र का मछली ठेकेदार व उसके लोगों ने शुक्रवार सुबह मारपीट कर अपहरण कर लिया. बंधक बनाने के बाद छोड़ने के लिए फिरौती राशि की मांग की गई है. मामले में बंधक को पत्नी से जान से मारने का अंदेशा जाहिर करते हुए मछली ठेकेदार वह उनके आदमियों के खिलाफ देवली थाने में मामला दर्ज कराया.

थाना अधिकारी जगदीश मीणा ने बताया कि फोरी देवी पत्नी मोहन लाल मीणा निवासी पाडलिया थाना सावर जिला अजमेर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. वह आरोप लगाया कि पत्नी मोहनलाल ग्राम पाडलिया में बनास नदी के किनारे स्थित भूमि पर सब्जियां उगाकर बेचान का कार्य करते हैं उसके खेत की तोड़ी सब्जियों को नाव के माध्यम से बोरडा गणेश जी की तरफ लाकर देवली सब्जी मंडी में बेचान करता है.

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में पिकअप पर गिरा बिजली का खंभा, इलाके में मचा अफरा तफरी

रोजाना की भांति दिनेश मीणा सब्जियों को नाव में डालकर बोयड़ा गणेश जी के उतार रहे थे तभी बनास नदी में वोट लेकर आवेश ठेकेदार, मुन्ना भूपेंद्र, धर्मा, असलम निवासी एजेंसी व तीन-चार अन्य व्यक्ति एक बोट चालक बिहार का रहने वाला है. उसकी पत्नी मोहनलाल व दिनेश पुत्र से मारपीट करने लग गए और अपहरण कर ले गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

Trending news