टोंक: आशिकी में रोड़ा बन रहा था पति, प्रेमी ने ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला, जानें पूरा मामला
Advertisement

टोंक: आशिकी में रोड़ा बन रहा था पति, प्रेमी ने ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला, जानें पूरा मामला

Tonk crime: सोप कस्बे में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सुरेंद्र ने मस्तराम की हत्या करने का प्लान बनाया. खेत से ट्रैक्टर लेकर आ रहे सुरेंद्र धाकड़ ने हत्या के इरादे से बाइक को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

टोंक: आशिकी में रोड़ा बन रहा था पति, प्रेमी ने ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला, जानें पूरा मामला

Tonk Crime News: सोप कस्बे में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के मृतक की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसमें वह बाधा बन रहा था. इस पर आरोपी ने युवक को मारने का प्लान बनाया और ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला. पुलिस ने आरोपी को 3 दिन के रिमांड पर लिया है और पूछताछ में जुटी है.

पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने बताया कि मस्तराम उर्फ रिंकू मीना (30) निवासी सोप और उसका पड़ोस सुरेंद्र कुमार धाकड़ (26) अच्छे दोस्त थे. सुरेंद्र अविवाहित है, मस्तराम शादीशुदा था और उसके 2 बच्चे हैं. दोस्ती होने के कारण सुरेंद्र धाकड़ का मस्तराम के घर आना-जाना था. इस दौरान मस्तराम की पत्नी से उसका अफेयर हो गया. दोनों आपस में मोबाइल पर बात करने लगे. करीब 6 महीने पहले मस्तराम ने दोनों को फोन पर बात करते पकड़ लिया. इसके बाद उनके बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद सुरेंद्र जयपुर चला गया और वहां मजदूरी करने लगा. कुछ समय पहले सुरेंद्र वापस गांव आ गया और खेतीबाड़ी करने लगा.

थानाधिकारी ने बताया कि मस्तराम ने अपनी पत्नी पर निगरानी शुरू कर दी, जिससे सुरेंद्र धाकड़ को उससे बात करने में परेशानी हो रही थी. इस पर सुरेंद्र ने मस्तराम की हत्या करने का प्लान बनाया. मस्तराम बुधवार शाम को घर से बाइक लेकर किसी काम से जा रहा था. इस दौरान खेत से ट्रैक्टर लेकर आ रहे सुरेंद्र धाकड़ ने हत्या के इरादे से बाइक को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Alwar: 6 साल पुराने हत्याकांड में खुलासा, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति और बच्चों की हत्या

राजावत ने बताया कि मृतक के परिजनों ने आरोपी सुरेंद्र धाकड़ आदि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने जांच पड़ताल कर आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. रिमांड के दौरान पूछताछ में और भी आरोपियों के नाम सामने आने पर इनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news