Tonk Crime News: राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, किडनैपिंग और रेप मामले में आरोपी दो आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

Tonk Crime News: राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, किडनैपिंग और रेप मामले में आरोपी दो आरोपी को किया गिरफ्तार

पचेवर पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण करने और दुष्कर्म के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया. 

लिस की बड़ी कार्रवाई.

Tonk Crime News​: पचेवर थाना क्षेत्र में पचेवर पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण करने और दुष्कर्म के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया. पचेवर थाना प्रभारी रतन सिंह तंवर ने बताया कि दिनांक 21 नवंबर 2022 को ईलाका थाना में नाबालिग लड़की के लापता होने की रिपोर्ट प्राप्त होने पर थाना हाजा पर प्रकरण संख्या 160 / 2022 धारा 363 भादस में दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया. 

अपहरण करने और दुष्कर्म के आरोप में दो आरोपियों को  किया गिरफ्तार

दौराने अनुसंधान गुमशुदा नाबालिग के परिजनों के बयान लेखबद्ध कर गुमशुदा का हुलिया और फोटोग्राफ प्राप्त कर मुखबिर खास नामूर किये जाकर तकनिकी साक्ष्यों व गोपनीय जानकारी के आधार पर तलाश के भरसक प्रयास हेतु थाना हाजा पर विशेष टीम का गठन कर अविलम्ब दस्तयाब के प्रयास अमल में लाये गये. दौराने तलाश नाबालिग लड़की को जयपुर शहर से दिनांक 26 नवंबर 2022 को दस्तयाब कर गुमशुदा पीडिता से तसल्ली पूर्वक विश्वास में लेकर बयान लेखबद्ध से मामला अपराध धारा 363, 366, 366ए 376, 376 (3), 376 (2) (एन), 376 (डीए) भादस व 5 (जी) (एल) / 6 पोक्सो एक्ट का घटित होना पाया जाने पर प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान सुशील मान पुलिस उप अधीक्षक महोदय वृत मालुपरा जिला टोंक द्वारा प्रारम्भ किया गया. 

ये भी पढ़ें- जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

तत्पश्चात वृताधिकारी वृत मालपुरा एवं मन थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा आरोपीगणों की तलाश तकनीकी साक्ष्यों व मामूरा मूखबिरान एवं गोपनीय जानकारी के आधार पर उक्त घटना में फरार आरोपी सहीराम उर्फ कालु पुत्र श्योजी पुरी जाति गोस्वामी निवासी बाछेडा थाना पचेवर जिला टोंक को दिनांक 01 दिसंबर को एवं दिगर आरोपी सचिन उर्फ मोरपाल पुत्र भोजराज जाति गुर्जर निवासी बाछेडा थाना पचेवर जिला टोक को 04 दिसंबर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया. मामले का अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter- Prushottam Joshi

Trending news