Tonk: भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान पहुंचने से पहले कांग्रेस के नेता फील्ड में उतरे
Advertisement

Tonk: भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान पहुंचने से पहले कांग्रेस के नेता फील्ड में उतरे

हरसहाय यादव ने बताया कि आगामी भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर वह पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे हैं. 

Tonk:  भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान पहुंचने से पहले कांग्रेस के नेता फील्ड में उतरे

Tonk: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान पहुंचने से पहले प्रदेश कांग्रेस के नेता फील्ड में उतर कर पूरी तरह कमान संभाल चुके हैं. यात्रा को राजस्थान में ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी के अलग अलग विभाग और उसके मुखिया लोगों के बीच उतर कर भारत जोड़ो यात्रा में भारी जन समर्थन जुटाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल रहे है.

इसी के तहत कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरसहाय यादव और राष्ट्रीय संयोजक राजेंद्र सैन एक दिसवीय दौरे के तहत टोंक पहुंचे. जहां कांग्रेस कमेटी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए हरसहाय यादव ने बताया कि आगामी भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर वह पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश की आम जनता से भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की अपील की. वहीं कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के बेटे विजय बैंसला द्वारा भारत जोड़ो यात्रा को राजस्थान में रोके जाने की चेतवानी पर उन्होंने कहा कि विजय बैंसला से सरकार बात करेगी ओर समस्याओं का हल निकालेगी.

इस दौरान कांग्रेस पार्टी में चल रही गुटबाजी के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि गुटबाजी तो घर मे ही नुकसान पहुंचाती है. उन्होंने दावा किया कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी.

Reporter- Purshottam Joshi

Trending news