Devli Uniara : रोज स्कूल लेट आते है गुरु जी, 986 स्टूडेंट की पढ़ाई भगवान भरोसे
Advertisement

Devli Uniara : रोज स्कूल लेट आते है गुरु जी, 986 स्टूडेंट की पढ़ाई भगवान भरोसे

स्कूल खुलने का समय 7:15 बजे सुबह है . लेकिन टीचर्स 8 से 8.30 तक स्कूल पहुंचते हैं. टीचर्स के मुताबिक अधिकतर शिक्षक दूसरी जगहों टोक, सवाई माधोपुर, उनियारा से डेली अपडाउन करते हैं. और स्कूल आने में लेट हो जाते है.  

Devli Uniara : रोज स्कूल लेट आते है गुरु जी, 986 स्टूडेंट की पढ़ाई भगवान भरोसे

Devli Uniara : टोंक के सोप कस्बे में शिक्षकों की उदासीनता से विद्यालय की स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही है. अध्यापकों के देरी से आने पर नाराज ग्रामीणों ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में समय पर नहीं आने वाले अध्यापकों के साथ वार्तालाप करते हुए समझाइश कर समय पर स्कूल में आने की अपील की.

 ग्रामीणों ने अध्यापकों के समय पर नहीं आने और बच्चों की पढ़ाई बाधित होने का आरोप लगाया. सोप कस्बे के राजकीय उच्च विद्यालय में 986 स्टूडेंट हैं,इनमें 500 छात्राएं हैं. छात्रों ने कहा है कि टीचर्स हमारी क्लास समय पर नहीं लेते हैं और ऑफिस में  ही बैठे रहते हैं.  अधिकारी भी ऐसे शिक्षकों पर शिकंजा कसने के लिए कार्यालय से बाहर नहीं निकलते हैं.

राजस्थान में होगी BJP की सरकार तभी पूरी होगी 13 जिलों की ERCP परियोजना: अरुण सिंह

स्कूल खुलने का समय 7:15 बजे सुबह है . लेकिन टीचर्स 8 से 8.30 तक स्कूल पहुंचते हैं. टीचर्स के मुताबिक अधिकतर शिक्षक दूसरी जगहों टोक, सवाई माधोपुर, उनियारा से डेली अपडाउन करते हैं. और स्कूल आने में लेट हो जाते है.  मामले पर पूर्व सरपंच प्रतिनिधि बादल मेहरा ने बताया है कि गुरुवार को विधार्थियों और ग्रामीणों से शिकायत मिलने पर स्कूल का जायजा लिया तो कार्यवाहक प्रधानाचार्य महेश चन्द्र रेगर भी छुट्टी पर दिखे वहीं अन्य शिक्षक शिक्षिकाए भी स्कूल 8:30 बजे तक पहुंचे. 

रिपोर्टर- पुरुषोत्तम जोशी

टोंक की खबरों के लिए क्लिक करें

शाहपुरा: ग्रामीण ओलंपिक मैदान में जमकर बरसे डंडे और कुर्सियां, गजेंद्र सिंह शेखावाटी ने उड़ाया मजाक
 

Trending news