सांसद जौनापुरिया पर भड़के पायलट समर्थक, कहा- माफी नहीं मांगी तो सिखाएंगे सबक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1652637

सांसद जौनापुरिया पर भड़के पायलट समर्थक, कहा- माफी नहीं मांगी तो सिखाएंगे सबक

टोंक में सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के खिलाफ मीडिया में की गई टिप्पणी को लेकर उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं. पायलट के समर्थकों ने शुक्रवार को शहर में प्रदर्शन कर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सांसद जौनापुरिया पर भड़के पायलट समर्थक, कहा- माफी नहीं मांगी तो सिखाएंगे सबक

Tonk News : टोंक में सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के खिलाफ मीडिया में की गई टिप्पणी को लेकर उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं. पायलट के समर्थकों ने शुक्रवार को शहर में प्रदर्शन कर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही चेताया कि इस मामले में पायलट से माफी मांगें. नहीं तो लोकसभा चुनावों में हराकर सबक सिखाया जाएगा.

सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने गुरुवार को जनसुनवाई के दौरान मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट को लेकर बड़ी बात कही थी. सांसद ने कहा था कि गुर्जर समाज ने 2018 के विधानसभा चुनाव में पायलट के मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद में एकतरफा वोट दिया था, लेकिन उन्होंने समाज को गुमराह किया. वे मुख्यमंत्री नहीं बने. उनके चक्कर में बीजेपी से एक भी गुर्जर समाज का MLA नहीं बना. सांसद ने पायलट पर गुर्जर समाज को गुमराह करने का आरोप लगाया था.

इसके अलावा भी पायलट पर अन्य टिप्पणी भी की थी. इसके बाद उनके समर्थक सांसद से नाराज हैं. दोपहर करीब 12 बजे उनके समर्थक नेहरू पार्क में एकत्रित हुए और सांसद के खिलाफ नारेबाजी की. इसके बाद हेमू सर्किल पर आ गए. जहां भी सांसद के खिलाफ और पायलट के समर्थन में जमकर नारेबाजी की. इस दौरान रामलाल संडीला, पार्षद रामदेव गुर्जर आदि मौजूद थे.

सांसद ने मानसिक संतुलन खो दिया राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश सदस्य कुलदीप सिंह राजावत ने सांसद जौनापुरिया द्वारा सचिन पायलट पर दिया गया वक्तव्य हास्यास्पद और निंदनीय बताया है. साथ ही सांसद का मानसिक संतुलन खोने की बात कही है. राजावत ने कहा कि पायलट सभी धर्मों, 36 कौमो के नेता हैं. प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोगों के चहेते नेता है. राजावत ने जौनापुरिया से सवाल किए कि वे दूसरी बार सांसद चुने गए है, जिले में उन्होंने कोई बड़ा काम किया हो तो बताए. अगर आप और आपकी मोदी सरकार चाहती तो ईआरसीपी योजना को मंजूरी मिल सकती थी. टोंक भी रेल लाइन से जूड़ सकता था. लेकिन कोई प्रयास नहीं किए.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news