गहलोत-पायलट के बीच कुर्सी की लड़ाई में टोंक की जनता सबसे ज्यादा परेशान- राजेंद्र राठौड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505269

गहलोत-पायलट के बीच कुर्सी की लड़ाई में टोंक की जनता सबसे ज्यादा परेशान- राजेंद्र राठौड़

राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ बुधवार को टोंक दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. साथ ही गहलोत-पायलट विवाद को लेकर टिप्पणी की.

गहलोत-पायलट के बीच कुर्सी की लड़ाई में टोंक की जनता सबसे ज्यादा परेशान- राजेंद्र राठौड़

टोंक: राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ बुधवार को टोंक दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. साथ ही गहलोत-पायलट विवाद को लेकर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं की कुर्सी की लड़ाई का सबसे ज्यादा खामियाजा टोंक के लोगों को ही भुगतना पड़ा है.

बता दें सचिन पायलट टोंक से विधायक हैं. पत्रकारों से बात करते हुए राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के चार साल का शासन विफलताओं से भरा रहा है. सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है. राठौड़ ने कहा कि पेपर लीक पर सरकार ने भले ही एक्ट बना दिया हो, लेकिन पेपर लीक का सिलसिला लगातार बना हुआ है.

राठौड़ ने मुख्यमंत्री गहलोत व टोंक विधायक सचिन पायलट के बीच चल रही कुर्सी की लड़ाई को लेकर कहा कि इस कुर्सी की लड़ाई में टोंक की जनता पीस रही है.  पायलट के यहां से चुने जाने पर लोगों को ऐतिहासिक विकास कार्यों की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता ना केवल निराश किया बल्कि जनमत का अपमान भी किया.  राठौड़ नें प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के दावों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा बताया. कहा कि इस बार भाजपा की जीत सुनिश्चित है.

यह भी पढ़ें: पेपर लीक: अपनी ही सरकार पर गरजे मंत्री गुढ़ा, कहा- पर्चे लीक मामले में युवा वोटर्स सरकार की बैंड बजा देंगे

पीएम के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी भाजपा

राजेंद्र राठौड़ को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव 2023 में विजय का संकल्प दिलाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार भले ही कुर्सी के लिए लड़ाई लड़ रही है, लेकिन प्रदेश की जनता ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीताने का मूड बना लिया है. पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भाजपा राजस्थान में चुनाव लड़ेगी और सफलता हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस सरकार की विफलताओं को लेकर जन आक्रोश रैली निकाल रही है. जनता कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सोच को अच्छी तरह समझ चुकी है. समय आने पर इन्हें सबक सीखा देगी. 

Reporter- Purshottam Joshi

Trending news