राजस्थान में ये क्या? टोंक में सड़क किनारे मिला महिला का शव,अनाथ हुए तीन बच्चे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1864892

राजस्थान में ये क्या? टोंक में सड़क किनारे मिला महिला का शव,अनाथ हुए तीन बच्चे

Rajasthan crime, Tonk News: राजस्थान में ये सब क्या हो रहा है, प्रदेश के अलग-अलग जिलों से हर दिन महिला उत्पीड़न, महिला शोषण की खबरें आ रही है. अब एक बार फिर से टोंक से दिल दहलानें वाला मामला सामने आया है, आपको बता दें कि यहां सड़क किनारे महिला का शव मिला है. 35 साल की मृतका मजदूरी करके अपना परिवार चला रही थी. 

 

राजस्थान में ये क्या? टोंक में सड़क किनारे मिला महिला का शव,अनाथ हुए तीन बच्चे

Rajasthan crime, Tonk News: राजस्थान, टोंक जिले के निवाई में सड़क किनारे महिला का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर दतवास थाना पुलिस मौके स्थल पर पहुंची.दतवास थाना अधिकारी मूलचंद वर्मा ने जानकारी देते बताया कि ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना के अनुसार गांव जसोदानदपुरा तुरकिया गांव के समीप रोड किनारे मृतक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई, जिस पर मय जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

 वहीं, मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया. जिसके बाद मृतक महिला के शव को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. मृतक महिला के शिनाख्त करने के लिए पुलिस जुट गई. मृतक महिला के बारे में पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई की मृतक महिला जामडोली थाना कानोता जयपुर की रहने वाली है. मृतक महिला का नाम सुशीला पत्नी मृगेंद्र मीणा उम्र 35 वर्ष है. 

निवाई कानोता पुलिस भी पहुंची

वहीं, मृतक महिला की शिनाख्त होने पर निवाई कानोता पुलिस भी पहुंची. वहीं, जानकारी के अनुसार देर रात मृतक महिला के परिजनों ने अपहरण का मुकदमा कानोता थाने में दर्ज करवाया था. सूचना मिलने पर मृतका का भाई हनुमान भी निवाई पहुंचा. सूचना के अनुसार मृतक महिला के तीन लड़के हैं. वहीं, वह मजदूरी का कार्य करती थी. वहीं, महिला का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

अस्पताल परिसर में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता

घर तालाब है कि मृतक महिला के शव के मिलने की जानकारी के बाद भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल परिसर में पहुंचे. जहां पर उन्होंने प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के बारे में आक्रोश जताया. उन्होंने कहा कि आज निवाई में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का दौरा है.

वह कहती है की नारी हूं लड़ सकती हूं. किंतु आज मृतक महिला के न्याय के लिए कोई नहीं खड़ा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर पहुंच चुका है. उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें- मौसम ने ली करवट, राजस्थान में यहां हुई जमकर बारिश, घरों में घुसा पानी

 

Trending news