टोंक: छात्रसंघ अध्यक्ष देवेंद्र देवंदा ने कहा- कॉलेज प्रशासन छात्र के हितों से खिलवाड़ कर रहा, कॉलेज के मुख्यद्वार पर लगाया ताला
Advertisement

टोंक: छात्रसंघ अध्यक्ष देवेंद्र देवंदा ने कहा- कॉलेज प्रशासन छात्र के हितों से खिलवाड़ कर रहा, कॉलेज के मुख्यद्वार पर लगाया ताला

टोंक में छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश देवंदा, एबीवीपी के जिला संयोजक धारासिंह और अजय डोई के नेतृत्व में छात्रों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कॉलेज के गेट पर तालाबंदी कर दी. करीब एक घंटे तक चले इस धरना-प्रदर्शन के दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष ने कॉलेज प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया.

कॉलेज के मुख्यद्वार पर लगाया ताला.

Tonk News: जिला मुख्यालय स्थित सरकारी पीजी कॉलेज के स्टडेंट बुधवार को तालाबंदी कर कॉलेज के गेट के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. उन्होंने लाइब्रेरी और होस्टल बंद रखने और खेल प्रतियोगिता में नहीं भेजने पर नाराजगी जताई. करीब एक घंटे तक चले धरना-प्रदर्शन के बाद प्रिंसिपल के उचित आश्वासन पर धरना-प्रदर्शन खत्म किया.

कॉलेज प्रशासन ने छात्रों के हितों से खिलवाड़ कर रखा है- अध्यक्ष देवेंद्र देवंदा 

छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश देवंदा, एबीवीपी के जिला संयोजक धारासिंह और अजय डोई के नेतृत्व में छात्रों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कॉलेज के गेट पर तालाबंदी कर दी. करीब एक घंटे तक चले इस धरना-प्रदर्शन के दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष ने कॉलेज प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया. बाद में प्रिंसिपल के उचित आश्वासन पर धरना-प्रदर्शन खत्म किया. कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष देवेंद्र देवंदा ने बताया कि कॉलेज प्रशासन ने छात्रों के हितों से खिलवाड़ कर रखा है. लाइब्रेरी और हास्टल बंद कर रखे हैं. छात्रों को खेलकूद प्रतियोगिता के लिए नहीं भेजा है. इससे छात्रों को खेलकूद प्रतियोगिता से वंचित होना पड़ रहा है. इससे नाराज छात्र-छात्राओं का गुस्सा फूट पड़ा.

नारेबाजी करते हुए कॉलेज गेट पर ताला जड़ दिया

सुबह करीब 10 बजे कॉलेज में पहुंच कर नारेबाजी करते हुए कॉलेज गेट पर ताला जड़ दिया. बाद में गेट के बाहर धरने पर बैठ गए और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बाद में कॉलेज प्रशासन ने छात्रों से बात की. कॉलेज प्रिंसिपल बीएल बैरवा ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगें नियमानुसार पूरा करने का आश्वासन दिया. इसके बाद छात्र नेताओं ने साफ कहा कि कुछ दिन में मांगें नहीं मानी गई तो प्रिंसीपल को चेम्बर में बंद कर प्रदर्शन किया जाएगा.

Trending news