लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान
Advertisement

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

Niwai, Tonk News: राजस्थान के निवाई थाना क्षेत्र के टोंक रोड पर डेढ़ साल के बच्चे को कार में बंद करके मां-बाप  दूसरे बच्चे को दिखाने के लिए चिकित्सालय चले गए और कार में मासूम का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

Niwai, Tonk News: राजस्थान के निवाई थाना क्षेत्र के टोंक रोड पर वेयरहाउस के पास डेढ़ साल के बच्चे को कार में बंद करके परिजन दूसरे बच्चे को दिखाने के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई चले गए. राहगीरों की सूचना पर निवाई थाने के हैड कांस्टेबल राम जाट घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचकर कार का शीशा तोड़कर बच्चे को सकुशल बाहर निकाला. बंद कार में बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ था. 

यह भी पढ़ें - एक दिसंबर को नागौर और सीकर के बुजुर्गो की तीर्थ यात्रा ट्रेन होगी रवाना, टिकट और खाना फ्री

वहीं थाने की कांस्टेबल तुलसी राम जाट ने जानकारी देते बताया कि सूचना मिलने पर तुरंत प्रभाव से वेयर हाउस के पास चले गए. जाकर देखा तो बंद कार में डेढ़ साल का बच्चा रो रहा था और तुरंत प्रभाव से कार का शीशा तोड़कर बच्चे को बाहर निकाला गया. वहीं हैड कांस्टेबल तुलसीराम की सहजता से बच्चे को बचाया गया. वहीं क्षेत्र में हैड कांस्टेबल तुलसीराम की बहादुरी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस दौरान सैकड़ों शहरवासियों की जमकर भीड़ एकत्रित हो गई. शहर में बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई.

दूसरे बच्चे को चिकित्सालय दिखाने गए परिजन
पिता हरीश गुर्जर निवासी वाहिया बरौनी अपने दूसरे बच्चे को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास चले गए थे. वहीं बेटे आशीष गुर्जर को गाड़ी में छोड़ कर चले गए. इस दौरान यह दुर्घटना घटी. निवाई थाना अधिकारी राजेंद्र खंडेलवाल ने परिजनों को फटकार लगाई और कहा कि तुम्हारी बड़ी लापरवाही सामने आई है. भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करें. पुलिस ने जांच के बाद आशीष को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

Reporter: Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा

उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग

Rajasthan Weather Update: सर्दी ने दिखाने शुरू किए तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना गिरा तापमान

Trending news