Niwai: शराब के केबिन के पास सो रहे अधेड़ से मारपीट, इलाज के दौरान मौत
Advertisement

Niwai: शराब के केबिन के पास सो रहे अधेड़ से मारपीट, इलाज के दौरान मौत

Niwai, Tonk News: टोंक के निवाई में दतवास थाना क्षेत्र में 1 नवम्बर को शराब के केबिन के बाहर सो रहे सवाईमाधोपुर निवासी अधेड़ शख्स के साथ अज्ञात बदमाशों ने मारपीट की, जिसके सर में गंभीर चोट आने के बाद उसे जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उस व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गयी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Niwai, Tonk: टोंक के निवाई में दतवास थाना क्षेत्र में 1 नवंबर को देर रात टोरेडी गांव के शराब की केबिन के बाहर सो रहे अधेड़ कमल सिंह पुत्र रतन सिंह की जयपुर में इलाज के दौरान मौत. गौरतलब है कि 1 नवंबर को शराब की केबिन के बाहर सो रहे अधेड़ कमल सिंह पुत्र रतन सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी गुगड्डोद थाना बोली जिला सवाई माधोपुर के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट कर दी थी. अज्ञात लोगों ने अधेड़ व्यक्ति के सिर पर लाठियों और डंडों से वार किया था, जिससे अधेड़ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज चल रहा था. ऐसे में कल इलाज के दौरान अधेड़ व्यक्ति कमल सिंह की मृत्यु हो गई.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही गांव गुगड्डोद सहित आसपास क्षेत्र के ग्रामीण दतवास थाने के बाहर एकत्रित हो गए. ग्रामीणों में घटना को लेकर काफी आक्रोश दिखाई दिया गया. ग्रामीणों ने भी घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि आरोपियों को शीघ्र से शीघ्र गिरफ्तार करें तथा कठोर से कठोर सजा दे। ग्रामीणों की भारी संख्या को देखते हुए प्रशासन तुरंत अलर्ट हो गया।परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर निवाई एनएच 52 पर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप एकत्रित हो गए. 

जहां पर सूचना मिलने पर सीओ संदीप सारस्वत सीओ साले मोहम्मद, तहसीलदार प्रांजल कवंर के घटनास्थल पर पहुंचे. जहां पर ग्रामीणों और प्रशासन के बीच लंबी वार्ता की गई. ग्रामीणों और परिजनों ने घटना को लेकर रोष व्याप्त प्रकट किया तथा परिजनों ने पुलिस अधिकारियों की लापरवाही बताते हुए कहा कि अभी तक पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है, जिसके कारण पुलिस की कार्यशैली संदेह के घेरे में है.  परिजनों ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तथा आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी की बात कही. जिसके बाद अधिकारियों ने उच्च अधिकारियों से वार्ता कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीण शव को लेकर दाह संस्कार के लिए रवाना हुए.

Reporter - Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news