सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने टोंक में सफाई कर श्रमदान किया
Advertisement

सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने टोंक में सफाई कर श्रमदान किया

Tonk: सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया हाथ में झाड़ू लेकर सफाई करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सफाईकर्मियों की सेवा करते नजर आ रहे हैं.

सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने किया श्रमदान.

Tonk: सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया की सादगी यूं तो जग जाहिर है लेकिन आज सांसद जौनापुरिया की सादगी की की तस्वीरें सामने आई. जहां सांसद एक तस्वीर में गरीबों को भोजन करवाते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में खटिया पर बैठकर खुद भोजन करते हुए नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में जहां हाथ में झाड़ू लेकर सफाई करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सफाईकर्मियों की सेवा करते नजर आ रहे हैं.

 दरअसल मौका था आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में चल रहे सेवा पखवाडा का. जिसमें आज सुबह सांसद निवास टोंक पर जरूरतमंदो को पहले तो भोजन के पैकेट बाटे. उसके बाद स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत हाथ में झाड़ू पकड़ कर टोंक में सफाई कर श्रमदान किया तो हर कोई सराहना कर उठा. साथ ही सफाईकर्मियों की सेवा की ओर उनको कपड़े, फल मिठाई देकर सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें- धारीवाल का नया वीडियो: राजस्थान में पंजाब जैसी साजिश, गहलोत के इस्तीफे से हाथ से निकल जाएगी सत्ता

उसके बाद बूथ शशक्तिकारण अभियान को लेकर आज निवाई विधानसभा के बूथ नम्बर 189 चैनपुरा में घर-घर जाकर सम्पर्क किया. सभी को केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी. किशोरीलाल शर्मा ,केदार गुर्जर, अजय शर्मा, कोशलेस शर्मा ओर संजय शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली ओर उनके द्वारा देशहित में लिए फ़ैसलों को देखते हुए आज कांग्रेस पार्टी छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए उनको मिठाई खिलाई ओर पार्टी का दुपट्टा ओढ़ाया.

Trending news