घर में महिला को बंदी बनाकर कई मर्दों ने पीटा, वीडियो बनाकर किया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212451

घर में महिला को बंदी बनाकर कई मर्दों ने पीटा, वीडियो बनाकर किया वायरल

टोंक जिले के देवली थाना क्षेत्र के थांवला गांव की एक महिला शायरी देवी को करीब आधा दर्जन लोगों द्वारा घर में बंदी बनाकर बुरी तरह से पीटने का का मामला सामने आया है. इसको लेकर पीड़िता के साथ मारपीट करने का एक वीडियो भी सामने आया है.

घर में महिला को बंदी बनाकर कई मर्दों ने पीटा, वीडियो बनाकर किया वायरल

Deoli: राजस्थान के टोंक जिले के देवली थाना क्षेत्र के थांवला गांव की एक महिला शायरी देवी को करीब आधा दर्जन लोगों द्वारा घर में बंदी बनाकर बुरी तरह से पीटने का का मामला सामने आया है. इसको लेकर पीड़िता के साथ मारपीट करने का एक वीडियो भी सामने आया है. 

वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो जनों को गिरफ्तार किया है. मामले में पीड़िता के पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. देवली थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि पीड़िता कुम्हार के घर पर मटकी लेने गई थी. इस बीच वह वापस लौट रही थी. जहां थांवला निवासी छीतर जाट, रामराज जाट तथा दिलीप समेत उनकी घर की महिलाओं ने पीड़िता को जबरन बंदी बनाकर अपने घर ले गए और भीतर से घर का दरवाजा बंद कर दिया. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जारी की परीक्षाओं की संशोधित तिथि, जानिए कब होगी आपकी परीक्षा

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, पीड़िता के साथ किस तरह से मारपीट की गई. इस दौरान ग्रामीणों की सूचना पर नासिरदा चौकी प्रभारी सत्यनारायण चौधरी पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर घर का ताला खुलाया और महिला को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. उधर दूसरे पक्ष के लोगों ने भी पीड़ित पक्ष के लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporter: Purushottam Joshi

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news