Tonk: उधार के पैसे मांगने पर दुकानदार से मारपीट, तोड़ दिए हाथ-पैर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248984

Tonk: उधार के पैसे मांगने पर दुकानदार से मारपीट, तोड़ दिए हाथ-पैर

टोंक जिले के नगर फोर्ट थाना क्षेत्र टोंक रोड श्रीनगर मोड़ पर दुकानदार के द्वारा उधार के पैसे मांगने पर एक युवक ने दुकानदार के साथ मारपीट की और हाथ पैर तोड़ दिए. 

Tonk: उधार के पैसे मांगने पर दुकानदार से मारपीट, तोड़ दिए हाथ-पैर

Tonk: राजस्थान के टोंक जिले के नगर फोर्ट थाना क्षेत्र टोंक रोड श्रीनगर मोड़ पर दुकानदार के द्वारा उधार के पैसे मांगने पर एक युवक ने दुकानदार के साथ मारपीट की और हाथ पैर तोड़ दिए. घायल दुकानदार को उपचार के लिए जिला अस्पताल टोंक भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. 

एएसआई करण सिंह ने बताया कि नगरफोर्ट निवासी शंकरलाल पुत्र पूरन लाल कलाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई सुरेश पुत्र पूरन लाल कलाल निवासी नगरफोर्ट जो टोंक रोड श्रीनगर मोड़ पर एक केबिन की दुकान में बीड़ी, तंबाकू बेचता है, जहां पर करीब देर शाम 8 बजे बुद्धि प्रकाश उर्फ गणपत पुत्र सीताराम मीणा निवासी श्रीनगर मोटरसाइकिल पर आया और सिगरेट, तंबाकू मांगने लगा.  

दुकानदार सुरेश ने आरोपी से उधार के पैसे मांगे, जिस पर आरोपी ने उधारी के पैसे मांगते ही दुकानदार के साथ मारपीट शुरू कर दी और मारपीट कर पीड़ित के हाथ पैर तोड़ दिए गए. पीड़ित के गंभीर चोट आई है, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एएसआई करण सिंह का कहना है कि पीड़ित के भाई की तरफ से मारपीट की रिपोर्ट दर्ज हुई है, रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 

Reporter- Purshottam Joshi

Trending news