Tonk: कन्हैयालाल टेलर की हत्या के विरोध, आतंकवाद का फूंका पुतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245990

Tonk: कन्हैयालाल टेलर की हत्या के विरोध, आतंकवाद का फूंका पुतला

टोंक जनसंख्या समाधान फाउंडेशन राजस्थान के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेशभर के जिला और उपखंड स्तर पर मंगलवार को कन्हैयालाल टेलर की हत्या के विरोध में आतंकवाद और देश विरोधी गतिविधियों करने वालों का पुतला फूंककर कड़ा संदेश दिया. 

Tonk: कन्हैयालाल टेलर की हत्या के विरोध, आतंकवाद का फूंका पुतला

Tonk: राजस्थान के टोंक जनसंख्या समाधान फाउंडेशन राजस्थान के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेशभर के जिला और उपखंड स्तर पर मंगलवार को कन्हैयालाल टेलर की हत्या के विरोध में आतंकवाद और देश विरोधी गतिविधियों करने वालों का पुतला फूंककर कड़ा संदेश दिया. साथ हीं, आतंकवादियों को तुरंत फांसी देने की मांग की. 

टोंक में पटेलसर्किल पर लवेश मीना के नेतृत्व में साथ में संयोजक सुमन शर्मा एवं नगर निगम चेयरमैन जितेंद्र श्रीमाली ने टोंक शहर के पदाधिकारियों द्वारा आतंकवाद और देश विरोधी गतिविधियां करने वाले लोगों का पुतला फूंककर कड़ा विरोध किया. 

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री मीना ने कहा कि अब देश में आतंकवादियों ने अपना प्लान एवं चरित्र दोनों बदला है. अब एक-एक करके हिंदू समाज को टारगेट करके हत्या कर रहा है अब समय आ गया है हिंदू समाज संगठित होकर ऐसे अपराधों का घोर विरोध करना चाहिए. हिंदू जातिवाद छोड़कर हिंदू वाद अपनाएं तभी जाकर ऐसे ताकतों को हम जवाब दे पाएंगे. 

आने वाले 13 अगस्त को भारत माता यात्रा के समापन पर हम जयपुर में प्रदेश स्तरीय विशाल हिंदू हूंकार जनसभा करेंगे, जिसमें कन्हैयालाल ट्रेलर की हत्या का विरोध और जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग करेंगे. 

उदयपुर की आतंकवादी घटना यह साबित करती है कि सरकार कानून व्यवस्था में फेल है. हम सरकार से मांग करते हैं कि आतंकवादियों को शीघ्र फांसी दी जाए और कानून व्यवस्था को सुधारा जाए ताकि दोबारा ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो. टोंक जिला महामंत्री संजय ड़ोई ने कहा कि आज राजस्थान जैसे प्रदेश में ऐसी घटनाओं का बढ़ना चिंता का विषय है. सरकार जनता की जान माल की रक्षा करने में फेल रही है और प्रदेश में आतंकवादी गतिविधियां बढ़ी हैं. 

इस अवसर पर सोनू कुमार सेन रोहित धाभाई भागचंद गुर्जर धारासिंह कसाना कन्हैया, निहाल चांदना, राकेश गुर्जर, गणेश कुमार सैनी धारा सिंह इस्लामपुरा, जीतराम गुर्जर, धर्मराज मीणा गिर्राज गुर्जर और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Reporter- Purshottam Joshi      

यह भी पढ़ेंः मंत्री खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना, नेताओं ने उदयपुर को बनाया पिकनिक स्पॉट
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news