मालपुरा: जलदाय विभाग की पाइप लाइन में लीकेज, मोहल्लेवासियों के लिए बना आफत
Advertisement

मालपुरा: जलदाय विभाग की पाइप लाइन में लीकेज, मोहल्लेवासियों के लिए बना आफत

जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार शिकायत करने के बावजूद किसी भी अधिकारी ने ग्रामीणों की शिकायत का समाधान करना मुनासिब नहीं समझा. 

मोहल्लेवासियों के लिए बना आफत

Malpura: टोंक के मालपुरा उपखंड के डिग्गी गांव में श्री कल्याण जी मंदिर के पीछे स्थित श्री कल्याण कॉलोनी में जलदाय विभाग द्वारा बिछाई गई. पाइप लाइन में जगह-जगह लीकेज होने से मकानों की नींव में धीरे-धीरे पानी का रिसाव होने से मकानों में जगह-जगह दरारें पड़ गई. पानी के रिसाव के चलते सड़क धंस जाने से मकानों में लंबी लंबी दरारें पड़ जाने से मोहल्लेवासियों में दहशत बनी हुई है. 

जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार शिकायत करने के बावजूद किसी भी अधिकारी ने ग्रामीणों की शिकायत का समाधान करना मुनासिब नहीं समझा. रविवार को ग्रामीणों ने अपनी समस्या के बारे में सोशियल मिडिया के जरिए बताते हुए जानकारी दी तो डिग्गी थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक रमेश, सुरेंद्र मौके पर पहुंचे. नायब तहसीलदार कैलाश नारायण मीणा और पटवारी ने मौके पर पहुंच हालात का जायजा लिया.

साथ ही सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक कन्हैयालाल चौधरी भी डिग्गी पहुंचे तथा श्री कल्याण कॉलोनी में मकानों में आई दरारों पर लोगों से चर्चा करते हुए तत्काल दूरभाष पर जिला कलेक्टर टोंक चिन्मय गोपाल को मामले से अवगत करवाते हुए विभागीय अधिकारियों को समस्या का समाधान करवाने की मांग की. 

उन्होंने उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा को भी समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए. मौहल्लेवासियों ने बताया कि पानी का रिसाव लंबे समय से हो रहा है, जिसके चलते उनके मकानों में दीवारों ने जगह छोड़ना शुरू कर दिया है. दरारें आने से मकान गिरने का अंदेशा बना हुआ है, जिससे रात को नींद में भी हमेशा दहशत बनी रहती है. उन्होंने पानी के रिसाव को बंद करवाने की मांग की.

Reporter: Purshottam Joshi

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Trending news