टोंक न्यूज: बजरी लीज की आड़ में माफिया फैला रहे जाल!बाइक सवार युवक से की मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1762763

टोंक न्यूज: बजरी लीज की आड़ में माफिया फैला रहे जाल!बाइक सवार युवक से की मारपीट

टोंक न्यूज: रायल्टी नाके के कार्मिकों ने बाइक सवार युवक से की मारपीट की है. बाइक में भी तोड़फोड़ की गई है. बनेठा पुलिस थाना इलाके निवासी श्रवण गुर्जर ने लगाई पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज से मदद की गुहार लगाई है.

 

टोंक न्यूज: बजरी लीज की आड़ में माफिया फैला रहे जाल!बाइक सवार युवक से की मारपीट

Tonk Crime,Rajasthan: टोंक जिले में बजरी लीज की आड़ में माफिया अपना जाल इतना फैला चुके हैं कि पुलिस और प्रशासन उनके आगे नतमस्तक नजर आ रहा है. पीपलू में बीते दिनों हुई शंकर मीना की नृशंस हत्याकांड के बाद अब बजरी माफियाओं के पीड़ित ग्रामीण सामने आ रहे है. ताजा मामला टोंक जिले के बनेठा पुलिस थाना इलाके का है.

जहां बीते 9 जून को बजरी नाका कमचारियों ने अवैध बजरी की वसूली के लिए बनेठा निवासी श्रवण गुर्जर की मोटरसाइकिल पर गाड़ी चढ़ा दी और लूटपाट कर जमकर मारपीट की. पीड़ित ने बताया कि बजरी माफियाओं ने फायरिंग भी की. जिससे ट्रैक्टर के टायर पर गोली लगी है और ट्रैक्टर अभी भी पुलिस थाना बनेठा में खड़ा हुआ है.

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

पीड़ित ने बताया कि उसकी मौटरसाइकिल अभी भी घटना स्थल पर ही पड़ी है और पुलिस अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़ित ने बताया कि वो पुलिस अधीक्षक राजर्षि के कार्यालय में भी पेश हो चुका है लेकिन अब तक ना तो नाका कर्मियों की गिरफ्तारी हुई ना ही उससे कोई पूछताछ हुई . 

बजरी माफियाओं के आतंक का फैला जाल

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि टोंक जिले में बजरी माफियाओं का आतंक कितना फैल चुका है. अब सवाल यह उठता है कि आखिर क्यों बजरी माफियाओं पर खनिज विभाग के अधिकारी कार्रवाई नहीं करते हैं. क्यों खनिज विभाग के भ्रष्टाचारी अधिकारियों और कर्मचारियों पर सरकार नकेल नहीं कसती. क्यों स्थानीय पुलिस के अधिकारी पीड़ित लोगों की शिकायतों पर कार्रवाई नहीं करते.क्या बजरी के इस काले खेल में खादी और खाकी पूरी तरह से लिप्त है.

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान मौसम विभाग ने दी जोरदार बारिश की चेतावनी, जानें अपने जिले का हाल

राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

Trending news