पीसीसी सदस्य रामविलास चौधरी और पुलिस कर्मियों के बीच हुई झड़प का मामला, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1383129

पीसीसी सदस्य रामविलास चौधरी और पुलिस कर्मियों के बीच हुई झड़प का मामला, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

रामविलास चौधरी ने एसपी मनीष त्रिपाठी से बातचीत करते हुए घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए घटना के समय मौजूद पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की. 

पीसीसी सदस्य रामविलास चौधरी और पुलिस कर्मियों के बीच हुई झड़प का मामला, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

Tonk: टोंक के बरौनी थाना क्षेत्र के हाडिखुर्द गांव में बीते दिन कांग्रेस के पूर्व टोंक जिला प्रमुख ओर वर्तमान में पीसीसी सदस्य रामविलास चौधरी और पुलिस कर्मियों के बीच हुई झड़प के बाद रामविलास चौधरी के साथ हुई धक्का मुक्की का मामला दो पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई के बाद भी फिलहाल शांत होता नजर नहीं आ रहा है.

मामले को लेकर आज कांग्रेस सहित सर्व समाज के लोगों ने डाक बंगले में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में शामिल हुए सभी नेताओं और समाज के लोगों ने रामविलास चौधरी के साथ पुलिस द्वारा किए गए बर्ताव की कड़ी निंदा की. साथ ही सरकार से मामले में सभी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग रखी गई. बैठक के बाद सैकड़ों की तादाद में लोग रैली के रूप में एसपी ऑफिस पहुंचे.

इस दौरान लोगों ने रामविलास के चौधरी के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की. लोगों की भीड़ को पुलिस ने एसपी ऑफिस के मुख्य द्वार के बाहर रोक लिया. जहां से एक प्रतिनिधि मंडल के साथ रामविलास चौधरी ने एसपी मनीष त्रिपाठी से बात चीत करते हुए घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए घटना के समय मौजूद पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की. इसके साथ ही प्रतिनिधि मंडल ने जिले भर में चल रहे बजरी के अवैध नाकों और उन पर बैठने वाले नाका कर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है. वहीं चेतावनी भी दी है कि यदि उन पर कार्रवाई नहीं की गई तो कानून व्यवस्था बिगड़ने के खतरा बना रहेगा.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए रामविलास चौधरी ने सरकार द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर सीएम अशोक गहलोत का आभार भी जताया. उन्होंने कहा कि कुछ मांगों को लेकर एक प्रतिनिधि मंडल के साथ जल्द सीएम अशोक गहलोत स मुलाकात करेंगे. इस मामले में टोंक पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया है.

Reporter- Purshottam Joshi

यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे

Trending news