टोंकः ATM लूटने वाले गैंग पर पुलिस ने कसा शिकंजा, यूपी के बदमाश को दबोचने के लिए अपनाई ये तकनीक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1652576

टोंकः ATM लूटने वाले गैंग पर पुलिस ने कसा शिकंजा, यूपी के बदमाश को दबोचने के लिए अपनाई ये तकनीक

Tonk news: बूंदी जिले के लाखेरी से बीती रात को 13 लाख रुपये से भरा एटीएम लूटने वाले आरोपियों के टोंक जिले में पैदल या लिफ्ट लेकर भागने के संभावना के बाद पुलिस चौकन्ना हो गई हैं. बूंदी पुलिस के हाथ लगे एक आरोपी ने पूछताछ में बताया है. उसके बताए अनुसार पुलिस ने फरार चार आरोपियों में से एक लुटेरे का फोटो भी सार्वजनिक किया है. 

टोंकः ATM लूटने वाले गैंग पर पुलिस ने कसा शिकंजा, यूपी के बदमाश को दबोचने के लिए अपनाई ये तकनीक

Tonk news: बूंदी जिले के लाखेरी से बीती रात को 13 लाख रुपये से भरा एटीएम लूटने वाले आरोपियों के टोंक जिले में पैदल या लिफ्ट लेकर भागने के संभावना के बाद पुलिस चौकन्ना हो गई हैं. बूंदी जिले के पास वाले तीनों पुलिस थाने सोप, अलीगढ़, उनियारा थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है.

ये भी पढ़ें- क्या एक बार फिर होगा सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन, 17 अप्रैल से इन जिलों का दौरा

 पुलिस ने इसके अलावा बस स्टैंड आदि संभावित स्थानों पर भी पुलिस कर्मी तैनात कर दिए है. वहीं पुलिस को इस ATM लूट गैंग का पता भी लगा है. यह गैंग यूपी का है जिसका  खुलासा बूँदी पुलिस के हाथ लगे एक आरोपी ने पूछताछ में बताया है. उसके बताए अनुसार पुलिस ने फरार चार आरोपियों में से एक लुटेरे का फोटो भी सार्वजनिक किया है. ताकि वह कही दिखाई दे तो पकड़ में आ सके. जिस लुटेरे का फोटो पुलिस ने सार्वजनिक किया है उसका नाम राजीव बताया जा रहा है. यह यूपी के मुरादाबाद का है.

एक लुटेरा को पकड़ा
उनियारा डीएसपी शकील अहमद ने बताया कि लाखेरी से सवाई माधोपुर, सोप, अलीगढ़ की कनेक्टिविटी है. शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे जैसे ही बूंदी पुलिस से सूचना मिली कि लाखेरी में बैंक ऑफ बडोदा का ATM बीती रात को उखाड़ कर मारुती वेन ( कार) में रख कर भाग गए है. वहां की पुलिस ने भी नाकाबंदी की तो लुटेरे कार को इन्द्रगढ़ (बूँदी ) क्षेत्र में छोड़कर भाग गए . इनमें से एक लुटेरा तो वहां की पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वहीं चार लुटेरों के टोंक जिले की सीमा में पैदल या लिफ्ट लेकर भागने की आशंका बूंदी पुलिस ने जताई . उसके बाद बूंदी सीमा से सटे सभी कच्चे, पक्के रास्तों पर पुलिस तैनात कर दी. नाकाबंदी कर वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है. हर यात्री पर नजर रखी जा रही है. साथ ही सोशल मीडिया एंव मोबाईल से कॉल कर पुलिस ने लोगों से भी संदिग्ध लोगों पर जनर रख पुलिस को सूचना देने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- IN Video: रणथंभौर में नाइट सफारी कराने का वीडियो वायरल, एक्शन में वन विभाग

Trending news