टोंक पहुंचा हैदराबाद बीजेपी का वो फायरब्रांड नेता जो ओवैसी को उसके गढ़ में ललकारता है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1706676

टोंक पहुंचा हैदराबाद बीजेपी का वो फायरब्रांड नेता जो ओवैसी को उसके गढ़ में ललकारता है

टोंक न्यूज: बीजेपी विधायक टी.राजा सिंह लोध ने असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ओवैसी ब्लैकमेलर हैं. इसके अलावा उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भी बयान दिया है. 

टोंक पहुंचा हैदराबाद बीजेपी का वो फायरब्रांड नेता जो ओवैसी को उसके गढ़ में ललकारता है

Tonk: हैदराबाद से भाजपा विधायक टी.राजा सिंह लोध आज टोंक पहुंचे. जहां भाजपाइयों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया. महाराणा प्रताप जयंती पर आयोजित समारोह में शिरकत के दौरान मंच से संबोधन में पीएफआई को लेकर विधायक टी.राजा ने राज्य सरकार पर हमला बोला

लोध ने कहा कि मुझे पता चला है कि राजस्थान में देशद्रोहियों की संख्या बढ़ी है. आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त प्रतिबंधित पीएफआई जैसे संगठन को शक्ति प्रदर्शन की स्वीकृति दी जाती है.रैली निकालने की स्वीकृति दी जाती है. जबकि इस संगठन को केंद्र सरकार की ओर से प्रतिबंधित किया गया है. ऐसी शक्तियों का पुर जोर विरोध करना चाहिए. 

औवेसी एक बहुत बड़ा ब्लैकमेलर-विधायक लोध

वहीं औवेसी की एआईएमआईएम पार्टी के राजस्थान में सियासी दस्तक पर बड़ा सियासी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह चुनाव जीतने के लिए नहीं आते हैं यह पैसा कमाने के लिए आते हैं. जहां भी चुनाव होता है यह दूसरी पार्टी से पैकेज की डिमांड करते हैं. अगर पैकेज सेट नहीं होता है तो फिर उम्मीदवार उतारते हैं. उन्होंने कहा कि औवेसी एक बहुत बड़ा ब्लैकमेलर है. यह जनता के बीच आ चुका है. हैदराबाद से पकड़े गए आतंकियों को लेकर भी विधायक राजा सिंह ने कहा कि अभी छह आतंकी हैदराबाद में पकड़े गए हैं.

उनमें से एक आतंकी औवेसी के कॉलेज का प्रोफेसर निकला. यानी औवेसी की पार्टी आतंकियों की समर्थक हैं.आतंकियों को शरण देने वाले लोग हैं. तंकियों की सोच रखने वाले लोग अगर राजस्थान की पवित्र धरती पर पैर रखते हैं तो यह जनता को निर्णय लेना है कि उनकों पैर रखने देना है या नहीं.

हिंदू देश की परिकल्पना को लेकर बेबाक बोले विधायक राजा सिंह

सिंह ने कहा कि बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री अंखड हिंदू राष्ट्र की परिकल्पना को लेकर आगे बढ़ रहे हैं. हम इसका स्वागत करते हैं. बता दें कि हैदराबाद के गोशामहल से  टी.राजा सिंह लोध भाजपा विधायक हैं.

ये भी पढ़ें- RBSE 10th Result 2023: राजस्थान 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जल्द आ रहा, rajeduboard.rajasthan.edu.in पर करें चेक

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव होगा पश्चिमी विक्षोभ, इन जिलों में मेघगर्जन के साथ बारिश का अलर्ट

Trending news